पैरोल पर बाहर आए राम रहीम बदल दिया हनीप्रीत का नाम, फिर मचा सियासी बवाल
पैरोल पर बाहर आए राम रहीम बदल दिया हनीप्रीत का नाम, फिर मचा सियासी बवाल
Share:

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा का प्रमुख और दुष्कर्म का दोषी गुरमीत राम रहीम इन दिनों 40 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर घूम रहा है। हरियाणा में पंचायत और आदमपुर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव से पहले राम रहीम को दी गई पैरोल पर विपक्ष प्रश्न उठा रहा है। इस दौरान सुनने के लिए मिला है कि राम रहीम ने हनीप्रीत का नाम बदलकर रूहानी दीदी करने का एलान कर दिया है। 

पैरोल पर बाहर आए राम रहीम से डेरे की गद्दी बदले जानी की अटकलों को लेकर भी प्रश्न पूछे गए। इस दौरान राम रहीम ने बोला है कि ,'हम हैं, हम थे और हम ही गद्दी पर रहने वाले है। ये दोनों एलान राम रहीम ने उत्तर प्रदेश के बागपत में स्थित बरनावा आश्रम में साद संगत को संबोधित करते हुए कीं। हरियाणा में आगामी निकाय चुनाव को देखते हुए कई नेता गुरमीत राम रहीम के सत्संग में पहुंचकर आशीर्वाद ले रहे हैं। राम रहीम ने जेल से निकलते ही सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो अपलोड कर अपने अनुयायियों को सन्देश दे दिया है। दो बार सोशल मीडिया के माध्यम से सत्संग किया। सत्संग को यूपी, हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश आदि प्रांतों और विदेशों में रह रहे अनुयायियों ने यू-ट्यूब पर सुना।

BJP नेताओं का मर्डर और यौन केस में सजायाफ्ता राम रहीम के सामने नतमस्तक होना, चर्चा का विषय बन चुका है। सत्संग में शामिल हुए सीनियर डिप्टी मेयर ने इस बारें में बोला था कि बाबा जी का सत्संग था। उन्हें साधु संगत ने सत्संग में बुलाया था। यूपी से ऑनलाइन सत्संग किया गया। बुलावे पर पहुंच कर संगत के साथ मिलना जुलना शुरू हो गया। मेरे वार्ड के बहुत लोग बाबा के साथ जुड़े हुए हैं। उनका कार्यक्रम था। उन्होंने आगे बोला था कि हम सामाजिक नाते से कार्यक्रम में पहुंचे थे। जिसमे बीजेपी और चुनाव का कोई संबंध नहीं है। डिप्टी मेयर नवीन ने बोला है कि करनाल का बड़ा सत्संग था। जिस-जिस को सत्संग के बारे में जानकारी हासिल हुई, वह वहां पर पहुंच गए। चुनाव में जीतने के लिए राम रहीम का आशीर्वाद लेने के सवाल पर नवीन ने बोला है कि जनता ने उन्हें अपने वार्ड से चुना है। जनता ही इस चीज का निर्णय करती है। जनता का आशीर्वाद होना आवश्यक है।

ऋषि सुनक के पीएम बनते ही भारत में गरमाई राजनीति, अल्पसंख्यक का मुद्दा उठाते हुए औवेसी ने सरकार पर साधा निशाना

सरकार का बड़ा ऐलान, अब इस दिन भी रहेगा राजकीय अवकाश

सुनक का PM बनना ब्रिटिश हिंदुओं के लिए 'ओबोमा मोमेंट', इस नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -