अगर राम रहीम को जेल नहीं होती, तो नजर आते सलमान खान के शो में
अगर राम रहीम को जेल नहीं होती, तो नजर आते सलमान खान के शो में
Share:

बीते सोमवार डेरा प्रमुख बाबा राम रहीम को रैप के आरोप में दोषी करार देने के बाद 20 साल की सजा सुना दी गयी है. लेकिन अगर बाबा को दोषी नहीं करार दिया होता तो कुछ समय बाद राम रहीम बिगबॉस के घर दिखाई पड़ता.

बाबा को बिगबॉस 9 का प्रस्ताव मिला था. जी हाँ... और इस बात का खुलासा खुद बाबा राम रहीम ने किया था. एक बयान में राम रहीम ने कहा था कि, 'मुझे बिग बॅास का प्रस्ताव मिला है. मैंने एक डिमांड की है कि हर दिन मुझे 2 से 3 घंटा बाहर जाने की इजाजत दी जाए, ताकि मैं अपने भक्त लोगों से मिल पाऊं. लेकिन अभी तक बिग बॅास की तरफ से कोई फाइनल कॅाल नहीं आया है.'

खबरों के मुताबिक बिगबॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट लिस्ट में बाबा राम रहीम का भी नाम था. लेकिन उनके केस के कारण शुरू में ही उनका नाम लिस्ट से हटा दिया गया था. वैसे बिगबॉस के पिछले कई सीजन में राम रहीम की तरह ही और भी कई कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट शामिल थे. जिसमे इमाम सिद्दीकी, ओम स्वामी, कमाल आर खान, डॉली बिंद्रा, वीणा मालिक, राखी सावंत जैसे नाम शामिल थे.

आपको बता दे इस बार बिगबॉस में अपने वायरल वीडियोस से फेमस हुई ढिंचक पूजा भी हिस्सा लेने वाली है. साथ ही लिस्ट में एक्ट्रेस निया शर्मा का नाम भी सुनने में आ रहा है. वैसे नाम तो पुरानी अंगूरी भाभी यानी शिल्पा शिंदे का भी था पर फ़िलहाल शिल्पा ने इस शो को रिजेक्ट कर दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

नच बलिये-3 के विनर आमिर अली आज मना रहे अपना 40 वां जन्मदिन

बिगबॉस में इसलिए नहीं दिखेंगी पुरानी अंगूरी भाभी जानिए वजह

इस बार केबीसी खेलकर आप करोड़पति के साथ कार के मालिक भी बन सकते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -