नच बलिये-3 के विनर आमिर अली आज मना रहे अपना 40 वां जन्मदिन
नच बलिये-3 के विनर आमिर अली आज मना रहे अपना 40 वां जन्मदिन
Share:

छोटे परदे के मशहूर कलाकार आमिर अली ने आज यानी 1 सितम्बर को अपने जीवन के 40 वर्ष पुरे कर लिए है. आज आमिर का 40वा जन्मदिन है. 1977 को मुंबई में जन्मे आमिर ने अपने करियर का पहला ब्रेक बजाज स्कूटर के कमर्शियल कैम्पेन से किया था. इसमें आमिर ने बजाज के अलग-अलग स्कूटर मॉडल के कैम्पेन में शामिल हुए थे. साथ ही आमिर और भी कई कम्पनीज के कम्पैन में भी शामिल हुआ करते थे जैसे मारुती कार, पोंड्स, महिंद्रा, बीएसएनल, भारतीय स्टेट बैंक.

आमिर ने कई फिल्मो में भी कैमियो रोल भी किये है. यह फिल्मे थी आई हेट लव स्टोरी, राख, अंजान, ये क्या हो रहा है. साथ ही आमिर गायिका अनुराधा पोडवाल के कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आये है. आमिर ने टीवी पर डेली सोप के जरिये एंट्री की थी. आमिर टीवी शो 'कहानी घर-घर की' में समीर कौल का किरदार निभाते नजर आये थे. इसके बाद आमिर स्टार वन चैनल के शो 'वो रहने वाली महलो की' में सौम्य का किरदार निभाते दिखे थे.

आमिर ने साल 2007 में नच बलिये सीजन 3 में पार्टिसिपेट भी किया था. जिसमे आमिर की पार्टनर संजीता शैख़ थी. यह जोड़ी नाच बलिये सीजन 3 की विनर रही थी. इसके बाद आमिर और संजीता के रिश्ते में नजदीकियां आ गयी और इन दोनों ने 2 मार्च साल 2012 में शादी कर ली.

आमिर कई और टीवी शो में भी मुख्य किरदार निभाते नजर आये है. दिल्ली वाली थाकिर गर्ल्स, पावर कपल, एफआईआर, जरा नाच के दिखा, इसक की घंटी, वो रहने वाली महलो की और भी कई आमिर के लोकप्रिय टीवी शो रहे है. वैसे आमिर आने वाले समय में भी अपनी शानदार एक्टिंग और धमाकेदार डांस के साथ टीवी पर नजर आते रहेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबॉस में इसलिए नहीं दिखेंगी पुरानी अंगूरी भाभी जानिए वजह

इस बार केबीसी खेलकर आप करोड़पति के साथ कार के मालिक भी बन सकते है

राम रहीम को जेल होने के बाद कीकू शारदा ने यूँ मनाई खुशियाँ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -