राम माधव का बड़ा बयान, कहा- जम्मू व लद्दाख में सभी सीट पर जीतेगी BJP
राम माधव का बड़ा बयान, कहा- जम्मू व लद्दाख में सभी सीट पर जीतेगी BJP
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव की सरगर्मी हर जगह देखने को मिली है. हर बड़ी और क्षेत्रीय पार्टी अपने-अपने स्तर पर चुनाव के लिए तैयारियां कर रही है. वहीं सत्ता में काबिज भाजपा भी देशभर में एक बार फिर प्रचंड जीत के लिए तैयार हो रही है. आज भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि बीजेपी को आगामी लोकसभा चुनावों में जम्मू व कश्मीर में पिछली बार से बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है. साथ ही उन्होंने इसे लेकर एक बड़ा बयान भी दिया.

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने एक बड़ा बयान देते कहा कि बीजेपी जम्मू व लद्दाख में सभी तीन सीटों पर विजय हासिल करेगी, उनके इस बयान से भाजपा में खुशी की लहार दौड़ पड़ी है. हालाँकि पार्टी के लिए सभी सीटों पर फ़तेह हसीलक करना काफी मुश्किल होगा. 

राम माधव ने वरिष्ठ पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी को जम्मू व कश्मीर में 2014 लोकसभा चुनाव की तुलना में इस बार 2019 के चुनाव में काफी बेहतर रिजल्ट की उम्मीद है और राज्य में नेशनल कांफ्रेंस-कांग्र्रेस साझेदारी पर निशाना साधते हुए उन्होंने सीटों के बंटवारे को लेकर हुए समझौते को ''नाटक'' बताया. दूसरी ओर पाक अधिकृत कश्मीर में शारदा पीठ के श्रद्धालुओं के लिए पाक द्वारा एक गलियारे की अनुमति दिए जाने संबंधी खबर पर उनका कहना था कि इस बारे में केंद्र गवर्नमेंट फैसला करेगी ''लेकिन आतंकवाद बड़ी चुनौती है. 

 

पोस्टर वार में घिरी प्रियंका, लिखा-क्या खूब ठगती हो, क्यों 5 साल बाद ही दिखती हो'

आज कांग्रेस का दामन थामेंगी यह मशहूर अभिनेत्री, इस सीट से लड़ेगी चुनाव

विजयी संकल्प सभा में बोले राजनाथ सिंह- 'चौकीदार चोर नहीं प्योर है'

भाजपा ने गरीबों को खत्म करने का काम किया है, लेकिन हम गरीबी को खत्म करेंगे : राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -