आज कांग्रेस का दामन थामेंगी यह मशहूर अभिनेत्री, इस सीट से लड़ेगी चुनाव
आज कांग्रेस का दामन थामेंगी यह मशहूर अभिनेत्री, इस सीट से लड़ेगी चुनाव
Share:

नई दिल्ली : हर बार की तरह इस बार भी चुनावी मौसम में नेताओं और अभिनेताओं का राजनीति दलों में शामिल होने का सिलसिला जारी है. बता दें कि अब इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए मशहूर हिंदी फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर आज कांग्रेस का दमन थमेंगी. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि इससे ठीक एक दिन पहले जया प्रदा ने बीजेपी और दक्षिण सिनेमा के मशहूर अभिनेता मोहन बाबू ने वाईएसआर कांग्रेस ज्वाइन की है. 

पहले से ही यह खबर आ रही थी कि अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस के टिकट पर मुंबई से लोकसभा चुनाव लड़ेगी. जो कि अब सही भी होने जा रहा है. तह अब खबर चल पड़ी है कि उर्मिला मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रही हैं. बता दें कि आज दोपहर में उर्मिला कांग्रेस का दामन थाम लेगी. 

पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद उर्मिला कांग्रेस में शामिल होंगी. फिलहाल मिलिंद देवड़ा और संजय निरुपम समेत महाराष्ट्र कांग्रेस के कई बड़े नेता दिल्ली में मौजूद है. इससे पूर्व मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से फिल्म अभिनेता गोविंदा ने 2004 में पूर्व पेट्रोलियम मंत्री राम नाइक के समक्ष चुनाव लड़ उन्हें पराजित किया था और बाद में साल 2009 में राम नाइक को संजय निरूपम के हाथों हार झेलने पड़ी थी. जबकि 2014 में  'मोदी लहर' के बीच संजय निरूपम गोपाल शेट्टी से हार गए थे. 

भाजपा ने गरीबों को खत्म करने का काम किया है, लेकिन हम गरीबी को खत्म करेंगे : राहुल

हिंदुस्थान निर्माण दल ने किये यूपी की कुछ सीटों पर प्रत्याशियों के नाम घोषित

कांग्रेस-आप के बीच गठबंधन को लेकर आज हो सकती है महत्वपूर्ण घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -