अपनी को-स्टार से ही राम कपूर ने रचा ली थी शादी, दिलचस्प है 'लव स्टोरी'
अपनी को-स्टार से ही राम कपूर ने रचा ली थी शादी, दिलचस्प है 'लव स्टोरी'
Share:

टेलीविज़न सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'कसम' से जैसे मशहूर सीरियल से नाम कमा चुके एक्टर राम कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। राम कपूर टेलीविज़न के सबसे मशहूर स्टार्स में से एक हैं। जो अपनी काम के लिए अच्छी खासी फीस वसूलते हैं। राम कपूर ने टेलीविज़न से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। आज राम कपूर के जन्मदिन पर आईए आपको बताते है उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें।।।

राम कपूर ने 1997 में न्याय सीरियल से टेलीविज़न पर डेब्यू किया। तत्पश्चात, उन्होने घर एक मंदिर, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, दिल की बाते दिल ही जाने, कसम से और बड़े अच्छे लगते हैं जैसे सीरियल्स में काम किया। राम कपूर को आरभिंक दिनों में स्मोकिंग की बहुत गंदी लत थी, आपको जानकर हैरानी होगी कि वो एक दिन में 50 सिगरेट तक पी जाते थे, मगर बेटी के मना करने पर उन्होंने इसे छोड़ दिया। एक इंटरव्यू के चलते रामकपूर ने बोला था कि जब आप बेटी के बाप बन जाते हैं तो आप अपने फैसले ले नहीं पाते, वहीं करना पड़ता है जो बेटी डिसाइड करती है।

राम कपूर की पत्नी का नाम गौतमी कपूर हैं। दोनों की मुलाकात 'घर एक मंदिर' सीरियल के चलते हुई थी। इस धारावाहिक में दोनों ने पति-पत्नी का किरदार किया था। शो के चलते ही राम ने उन्हें प्रपोज किया तथा दोनों ने वर्ष 2003 में शादी कर ली। राम कपूर टेलीविज़न के मशहूर अभिनेता हैं वो एक एपिसोड के लिए 1।5 लाख रुपए चार्ज करते हैं। रामकपूर की माने तो वो महीने में केवल 15 दिन ही काम करना पसंद करते हैं। वो अपना अधिकतर समय परिवार के साथ ही गुजारते हैं।

तीज पर इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज ही पहन डाली साड़ी, देखकर मदहोश हुए फैंस

ये क्या हो गया उर्फी जावेद को... फटे कपड़ो को छोड़ हुई भक्ति में लीन, देंखे VIDEO

सालों के लीप के बाद भी नहीं बदले तेजस्वी के कपड़े, यूजर्स एकता को कर रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -