'राम नहीं आ रहे हैं...', राम मंदिर को लेकर तेज प्रताप ने दिया नया बयान
'राम नहीं आ रहे हैं...', राम मंदिर को लेकर तेज प्रताप ने दिया नया बयान
Share:

पटना: अयोध्या सहित पूरे देश के लिए 22 जनवरी का दिन ऐतिहासिक रहा, 5 शताब्दियों के पश्चात् प्रभु श्री राम अपने भव्य और दिव्य राम मंदिर में विराजमान हुए। वही राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन से विपक्षी दलों के नेताओं ने दूरी बना ली थी। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर राजनीतिक जंग छिड़ी हुई है। इस आयोजन के अगले ही दिन राजद MLA एवं बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव का इसे लेकर बयान आया है। तेजप्रताप यादव ने X पर पोस्ट कर नाम लिए भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने अपनी एक्स पोस्ट में कहा है कि राम नहीं आ रहे हैं, चुनाव आ रहे हैं।

तेजप्रताप ने कहा है कि श्रीराम तो पहले से ही हमारे मन में, हृदय में और कण-कण में विराजमान हैं। उन्होंने प्रभु श्री विष्णु के कल्कि अवतार की चर्चा भी अपनी पोस्ट में की है। तेजप्रताप ने कहा है कि हिन्दू धर्म की मान्यताओं के मुताबिक, प्रभु श्रीराम, प्रभु श्री विष्णु के अवतार हैं तथा प्रभु श्री विष्णु के अंतिम अवतार कल्कि अवतार को कलियुग का अंत होने के पश्चात् धर्म की पुनर्स्थापना के लिए आना बाकी है। राजद MLA और बिहार सरकार के मंत्री ने अपनी पोस्ट के अंत में 'सियावर रामचंद्र की जय' भी लिखा है।

वही यह कोई पहला अवसर नहीं है जब तेजप्रताप ने राम मंदिर एवं रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बयान दिया हो। तेजप्रताप ने प्राण प्रतिष्ठा के दिन भी फेसबुक पर पोस्ट कर कहा था कि राम तो सबके मन में हैं। अंधभक्त राम को लाने से पहले अपने अंदर के रावण को बाहर निकालें। उन्होंने यह भी बोला था कि राम के लोग कभी पक्षपात नहीं करते। सबसे पहले महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बंद होना चाहिए, गरीबी एवं भूख जैसे रावण को कैसे खत्म किया जाए? इसे लेकर विचार होना चाहिए। राम को लाना है तो अपने बुरे विचारों को बाहर निकालिए और देश को प्रेम, सद्भाव, खुशहाली के रास्ते पर लेकर चलिए।

इस बार 'नारी शक्ति' पर केंद्रित होंगी गणतंत्र दिवस की झाकियां, जानिए कर्तव्य पथ पर क्या दिखाएगा आपका राज्य ?

राम मंदिर के उद्घाटन पर दक्षिण कोरिया भी हुआ भावुक, कहा- हमारे हज़ारों साल पुराने पारिवारिक संबंध, अयोध्या की..

दुनिया का चौथा सबसे बड़ा स्टॉक मार्केट बना भारत, हांगकांग को छोड़ा पीछे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -