VIDEO : मीडिया पर भड़के रामगोपाल, गाली देते हुए कहा हम......है क्या

VIDEO : मीडिया पर भड़के रामगोपाल, गाली देते हुए कहा हम......है क्या

नई दिल्ली : मानसून सत्र के तीसरे दिन यानी कि कल लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पूर्व धमाचौकड़ी मची हुई है. सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी को लेकर विपक्षी दलों में हलचल मचना शुरू हो गई है. इसका एक ताज़ा उदाहरण आज देखने को मिला. आज मानसून सत्र के दूसरे दिन जब संसद भवन के बाहर पत्रकारों ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव से अपनी पार्टी के अविश्वास प्रस्ताव पर रूख के बारे में पूछा तो इस पर वे पत्रकारों पर बुरी तरह बिसर पड़ें. और इस दौरान उन्होंने मीडिया के सामने बेझिझक आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया. 

हमसे बेहतर BJP को कौन जानेगा देश को जल्द मिलेगा नया PM

पत्रकारों ने उनसे सवाल किया कि इस दौरान सपा का रूख क्या होगा. इस पर वे भड़कते हुए कहने लगे कि आप नहीं जानते क्या कि हमारा स्टैंड क्या है. उन्होंने आगे आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि........समझते हैं क्‍या हम लोगों को. रामगोपाल यादव का इन आपत्तिजनक शब्दों को इस्तेमाल करते हुए एक वीडियो भी धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

हमारे प्रोजेक्ट को अपना नाम दे रहे है मोदी- अखिलेश

बता दे कि रामगोपाल यादव राष्ट्रीय स्तर के नेता है. वे मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई है. वे 1992 से राज्यसभा में पार्टी का नेतृत्व कर रहे है. उन्होंने 27 वर्षों से यह बीड़ा उठाए रखा है. रामगोपाल यादव  पहली बार साल 1992 में राज्यसभा के लिए चुने गए थे. 

?