हमसे बेहतर BJP को कौन जानेगा देश को जल्द मिलेगा नया PM

हमसे बेहतर BJP को कौन जानेगा देश को जल्द मिलेगा नया PM

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस समय दो दिन के मध्य प्रदेश के दौरे पर है. यहां से उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह लाेगाें में डिजिटल नफरत फ़ैलाने का काम कर रही है. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा कि देश की जनता की यह चाहत है कि देश को अब नया प्रधानमंत्री मिलें. इतना ही नही इसके लिए उन्होंने जनता को विश्वास भी दिलाया. और कहा कि आने वाले समय में देश को नया पीएम जरूर मिलेगा. बता दे कि 2019 में देश में आम चुनाव का आयोजन होना है. वहीं मध्यप्रदेश में भी इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव आयोजित किए जाएंगे. 

हाईवे पे दिखी अखिलेश की दरियादिली

भाजपा को लेकर अखिलेश ने कहा कि सोशल मीडिया का कम लोगों को जोड़ने का होता है. लेकिन भाजपा पर आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा कि उसने इसका इस्तेमाल लोगों के बीच में नफरत फैलाने के लिए किया है. भाजपा इसके माध्यम से चुनाव में भी हेर फेर का काम करती है. 

अखिलेश का मोदी पर हमला- हमारे काम का ही शिलान्यास करो इन्होने तो कुछ किया नहीं

समाजवादी पार्टी के मुखिया ने कहा कि हम तो उत्तर प्रदेश वाले है, और हमसे बेहतर भाजपा को कौन जान सकता है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बीजपी की नफरत को हमने काफी करीब से देखा है. ये लोग डिजिटल नफरत फैलाने का काम करते है. 

हमारे प्रोजेक्ट को अपना नाम दे रहे है मोदी- अखिलेश

?