GOD, SEX and Truth के ट्रेलर के साथ रिलीज़ डेट हुई रिवील
GOD, SEX and Truth के ट्रेलर के साथ रिलीज़ डेट हुई रिवील
Share:

पिछले दिनों बयान आया था कि बॉलीवुड निर्माता राम गोपाल वर्मा अमेरिकी पॉर्नस्टार मिया मल्कोवा के साथ मूवी बनने जा रहे हैं. जिसका नाम GOD, SEX and Truth है. अब ख़बरों में यह आया है कि इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च के साथ-साथ रिलीज़ डेट भी रिवील हो चुकी है. इस फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ किया जायेगा.

बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही मिया मल्कोवा का ट्रेलर में बोल्ड एंड ब्यूटीफुल अंदाज़ देखने को मिलेगा. ट्रेलर में न्यूड नज़र आ रही मिया बड़ी ही अट्रैक्टिव लग रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में शुरू से लेकर आखिरी तक कई महान सस्तियों के कोट्स शामिल किये गए हैं, जिनमे हेनरी मिलर, वुडी एलन और मर्लिन मुनरो क नामा शामिल है. लेकिन ट्रेलर की शुरुआत सिगमंड फ्रायड के कथन "Sex is and will be the biggest thing of all time" से होती है.

इस फिल्म में मिया औरतों की ज़िन्दगियों से जुड़े तथ्यों और उनके एक अलग ही जीवन का परिचर कराती नज़र आएँगी. विसुअल और वोकल के साथ-साथ इस फिल्म के म्यूजिक पर भी काफी काम किया गया है. जिसे सुनकर एक सेक्सुअल डिजायर एक सेक्सुअल फैंटसी उत्पन्न होती है. राम गोपाल वर्मा की इस फिल्म के ट्रेलर को सोशलक मीडिया पर खूब वाहवाही मिल रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सनी के बाद एक और पोर्नस्टार की बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड में एंट्री कर रही न्यू पोर्नस्टार की बाहरी ज़िन्दगी पर एक नज़र

पवन कल्याण से ये उम्मीद रखते है राम गोपाल वर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -