रामगोपाल वर्मा नें दिया ऐसा बयान जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जायेंगे
रामगोपाल वर्मा नें दिया ऐसा बयान जिसे पढ़कर आप भी हैरान रह जायेंगे
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड में राम गोपाल वर्मा को कोन नही जनता हैं. अपनी अलग सोच की वजह सें वो हमेशा सें एक अलग उदाहरण प्रस्तुत करने वाली तथा सच्ची घटना पर आधारित फिल्म बनाने वालों में रामगोपाल वर्मा का नाम सबसे पहला आता हैं. रामगोपाल वर्मा डायरेक्टर तथा प्रोड्यूसर दोनों ही हैं. रामगोपाल वर्मा का नाम अब बॉलीवुड में बस नही बल्कि राजनीती के गलियारों में काफी चर्चित हो चुका हैं.

यदि आप सोच रहे हैं की रामगोपाल राजनीती में उतर गए हैं तो आप गलत हैं बल्कि रामगोपाल अपनें ट्विटर में दिए गए बयान की वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. रामगोपाल वर्मा नें ट्विट करके कहा की पीएम मोदी से ज्यादा सनी लियोनि इस देश को एडवांस बना सकती हैं. इस ट्विट के साथ रामगोपाल वर्मा नें ट्विटर के ही माध्यम से कई सवाल भी पूछे हैं जैसे- ”ज्यादा ईमानदार कौन है? कर्नाटक असेम्बली में पोर्न देखते MLA या फिर सनी लियोनी.”? अगले सवाल में रामगोपाल जी नें एक अजीब बात पूछी हैं की देश को खुशियाँ कौन दे सकता हैं पीएम मोदी या सनी लियोनि? अगला सवाल एडवांस इंडियंस को ईमानदार बनाने और पाखंडी बेईमानों से निजात पाने के लिए नरेंद्र मोदी को सनी लियोनी से डिबेट करनी चाहिए? एक अन्य सवाल में उन्होंने पूछा कि बहुत ही प्राइवेट इंटेलेक्चुअल कन्वर्सेशन के लिए किसे प्राथमिकता देंगे. सनी लियोनी को या दीपिका पादुकोण को?

इन सब के पीछे रामगोपाल वर्मा का क्या उद्देश्य है ये तो वक़्त ही बताएगा क्यूंकि सनी लियोनि के लिए इतना बड़ा डायरेक्टर खुद आगे आकर कहे ये कुछ समझ नही आता हैं ट्विट में उन्होंने लिखा की उन्हें सनी लियोनि के अन्दर डिग्निटी दिखती हैं. और आमिर खान जैसे स्टार्स उन्हें एंडोर्स कर रहे हैं तो उनमें कुछ बात तो होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -