अमिताभ बच्चन पर रामगोपाल वर्मा के तीखे शब्द
Share:

देखा जावे तो बॉलीवुड के दिग्गज व विवादित फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा जो कि फिल्मो से कही ज्यादा अपनी बेतुकी बयानबाजी के चलते हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहते है. अभी वैसे भी रामगोपाल वर्मा अपनी फिल्म 'सरकार3' के लिए भी खासा सुर्खियों में बने हुए है. बॉलीवुड के फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा उर्फ़ रामु जो की हमेशा से ही सुर्खियों में बने रहने वाले निर्देशक है, फिल्ममेकर रामु की फिल्म सरकार3 का भी पहला लुक भी सभी के सामने आ चूका है.

फिल्म के लुक में ही सभी सितारे फिल्म में निभाए गए अपने अपने रूप में हमे नजर आ रहे है. इस फिल्म में हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपाई भी अपने दमदार एक्शन के रूप में नजर आने वाले है. तथा उन्हें अपनी इस फिल्म से बहुत ही ज्यादा आशा है. फिल्म में अब अमिताभ के द्वारा गाई गई गणेश आरती भी आज रिलीज हो गई है.

सुनने में आया है की अभी हाल ही में रामगोपाल वर्मा व अमिताभ बच्चन के इस इंटरव्यू की कुछ झलकियां सामने आईं हैं. इस इंटरव्यू में रामू अमिताभ बच्चन से बेहद तीखे सवाल पूछ रहे हैं. इंटरव्यू के दौरान बिग बी के झूठे और उबाऊ जवाबों के कारण रामू ने अमिताभ बच्चन के नाम किया सबसे महान झूठे व्यक्ति का अवॉर्ड.

....तो आज 'बाहुबली2' में होते अमिताभ

अमिताभ बच्चन की 'सरकार 3' क़ानूनी पचड़े में फंसी...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -