अमिताभ बच्चन की 'सरकार 3' क़ानूनी पचड़े में फंसी...
अमिताभ बच्चन की 'सरकार 3' क़ानूनी पचड़े में फंसी...
Share:

बॉलीवुड निर्देशक रामगोपाल वर्मा जो के जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'सरकार3' को लेकर लौटने वाले है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड में इन दिनों अपनी फिल्म सरकार 3 के प्रमोशन में लगे हुए बॉलीवुड निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने अब ट्विटर पर अपनी बयान बाजी से तौबा कर ली है. रामु ने कहा कि मुझे लगता है कि मैं लोगो के बारे में कुछ ज्यादा ही बुराई कर जाता हूँ. आपको बता दे कि रामगोपाल वर्मा की फिल्म सरकार 3 में अमिताभ बच्चन लिड रोल में है.

फिल्म में अमिताभ के साथ में अमित साध, यामी गौतम, जैकी श्रॉफ और रोनित रॉय नजर आएंगे. तथा अब तो सरकार3 पर भी हमे कुछ नया विवाद सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, पता चला है कि, रामु कि फिल्म ‘सरकार 3’ कानूनी विवाद में फंसती नजर आ रही है. नरेंद्र हीरावत एंड कंपनी ने फिल्मकार राम गोपाल वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

वहीं राम गोपाल वर्मा ने अपने ऊपर लगने वाले आरोप खारिज कर दिए हैं. नरेंद्र हीरावत एंड कंपनी के पास 1300 फिल्मों का कॉपीराइट है. कंपनी के अनुसार, ‘सरकार’ का दूसरा पार्ट रिलीज होने के बाद उसने ‘सरकार’ फ्रेंचाइजी के सभी कॉपीराइट ले लिए थे. कंपनी के कार्यकारी प्रमुख श्रेयांश हीरावत ने कहा, ‘सरकार 3’ के निर्माता के इस कदम से हम काफी निराश हैं. हमने अक्टूबर 2016 में निर्माता को एक नोटिस भेजा था. लेकिन उन्होंने फिल्म रिलीज के लिए हमसे अनुमति लेना जरूरी नहीं समझा. अब देखते है फिल्म पर आगे क्या नया नया रुख देखने को मिलता है. 

आखिरकार आ ही गई अमिताभ बच्चन की गणपति आरती....

'सरकार 3' में बिग-बी स्वंय गाएंगे गणपति आरती...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -