ऑनलाइन रिलीज़ हुई राम की मूवी, कहा हेडफोन लगाकर देखें
ऑनलाइन रिलीज़ हुई राम की मूवी, कहा हेडफोन लगाकर देखें
Share:

अपनी विवादित फिल्मों के लिए मशहूर राम गोपाल वर्मा ने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपनी फिल्म को रिलीज़ कर ही दिया. राम गोपाल ने अपनी फिल्म 'God, Sex, and Truth' को ऑनलाइन रिलीज़ किया है. इस फिल्म में राम ने अमेरिकन पॉर्नस्टार मिया मल्कोवा को कास्ट किया है, जिसके सिडक्टिव फोटोस ने तहलका मचा दिया और लोगों ने इसका बहुत विरोध किया.

लोगों के विरोध का राम गोपाल ने बड़ा ही सटीक अंदाज़ में जवाब दिया और फिल्म का लिंक शेयर करते हुए कहा कि, "गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ को हेड फोन या अच्छे स्पीकर के साथ देखें क्योंकि इसमें एम.एम. कीरावनी का म्यूजिक है जो फिल्म की ताकत है बिल्कुल मिया मल्कोवा की ब्यूटी की तरह." आगे राम ने लिखा है कि, "गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ” के बारे में फेसबुक पर भी लिखा था. यह न तो फिल्म है, न ही शॉर्ट फिल्म और न ही सीरीज, यह सिर्फ मिया मल्कोवा के बारे में है जो सेक्स के ऊपर बात कर रही हैं कि सेक्स के उनके लिए क्या मायने हैं."

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 1 जुलाई साल 1992 को जन्मी मिया मल्कोवा एक अमेरिकी पोर्नस्टार हैं. जिन्होंने 2012 में पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा था. अब वह इस इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा बन चुकी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

BSF के जवानों संग मनाया गणतंत्र दिवस

अक्षय संग काम करने पर बोली परिणीति चोपड़ा

नीतू चंद्रा के बाद मनोज तिवारी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -