RRR के रामचरण के लुक में बनी गणपति बप्पा की मूर्ति, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
RRR के रामचरण के लुक में बनी गणपति बप्पा की मूर्ति, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

फिल्‍म निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर फिल्‍म ने रिलीज के साथ ही धमाका मचा दिया था। साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री में बनी इस फिल्‍म को खूब प्यार मिला और अब तक इसका क्रेज गया नहीं है। जी हाँ और इस बात का सबूत गणेश चतुर्थी से पहले नजर आ रहा है। जी दरअसल फिल्म के हीरो राम चरण के लुक में गणेश चतुर्थी के लिए भगवान गणेश की मूर्तियों जमकर ट्रेंड में हैं और उनकी एडवांस बुकिंग की गई है। जी हाँ, सुनकर आपको यकीन तो नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है।

आपको बता दें कि आरआरआर दो रियल लाइफ के क्रांतिकारियों - कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारमन - का एक काल्पनिक कहानी है, जिसे जूनियर एनटीआर और राम चरण की जोड़ी ने निभाया है। इस फिल्म में राम का चरित्र रामायण के भगवान राम के समान ही है, जबकि भीम का ब्रिटिश सेना से लड़ने में मदद करता है। गणेश चतुर्थी के लिए अभिनेता के इस योद्धा लुक को लिया गया है और अभिनेता के फैन क्लब ने गणपति की मूर्ति की तस्वीरें साझा कीं, जहां देवता आरआरआर फिल्म के हीरो की तरह उड़ते हुए भागते हुए नजर आ रहे हैं।

बीते दिनों एक पोस्ट में भगवान गणेश की एक बाघ से लड़ते हुए तस्वीर भी थी, ठीक उसी तरह जैसे फिल्म में जूनियर एनटीआर के केरेक्‍टर ने किया था। आपको बता दें कि इस बारे में दिल्ली की मूर्तिकार सीता कहती हैं कि उन्होंने और उनके समूह ने पिछले महीने में ऐसी 50 मूर्तियां बनाईं और सभी कुछ ही दिनों में बिक गईं। "हमने उनकी कीमत लगभग 10,000 रखी है। जी दरअसल आरआरआर गणपति की मूर्तियों को लोगों ने समाप्त होने से पहले ही बुक कर लिया और ये सबसे अधिक डिमांड में हैं।

जब मिस वर्ल्ड बनी थीं ऐश्वर्या तो ऐसे दिखते थे अभिषेक, देखकर चौके फैंस

चोट लगने के बावजूद शिल्पा शेट्टी ने किया बप्पा का स्वागत, वीडियो वायरल

'बायकॉट ट्रेंड' से डरे किंग खान, Don 3 को कहा ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -