रामचरण ने कोराताला शिवा के जन्मदिन के मौके पर दीं शुभकामनाएं
रामचरण ने कोराताला शिवा के जन्मदिन के मौके पर दीं शुभकामनाएं
Share:

निर्देशक कोराताला शिवा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। हाँ! निर्देशक का जन्म आज यानी 15 जून को हुआ था और फिल्म देखने वाले उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं. दक्षिण मनोरंजन उद्योग की हस्तियां भी भारत अने नेनु के निर्देशक को सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्यार दे रही हैं। जूनियर एनटीआर के बाद, राम चरण ने कोराताला शिव को उनके जन्मदिन के अवसर पर शुभकामनाएं दीं।

आचार्य स्टारर ने सेट से शिव के साथ एक स्पष्ट थ्रोबैक तस्वीर साझा की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो @sivakoratala Garu!" आचार्य को अभी रिलीज़ होना बाकी है क्योंकि कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के कारण मई की निर्धारित तिथि स्थगित कर दी गई थी। फिल्म में चिरंजीवी मुख्य भूमिका में हैं जबकि काजल अग्रवाल महिला प्रधान के रूप में दिखाई देंगी। पूजा हेगड़े एक कैमियो निभा रही हैं। राम चरण और चिरंजीवी के एक साथ आने के साथ फिल्म ने फैन्डम का उत्साह बढ़ा दिया है। हाल के दिनों का सबसे बड़ा कास्टिंग तख्तापलट और पर्दे पर उनकी जोड़ी कैश रजिस्टर की घंटी बजाने वाली है। राम चरण और निरंजन रेड्डी संयुक्त रूप से कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के तहत परियोजना का समर्थन कर रहे हैं। मणि शर्मा संगीत दे रहे हैं।

इससे पहले, निर्देशक शिवा ने आचार्य के लिए राम चरण को ऑनबोर्ड करने के बारे में खोला। उन्होंने कहा, “मैंने आचार्य में सिद्ध की भूमिका निभाने वाले किसी और की कल्पना नहीं की थी। यह भूमिका और परियोजना के लिए एकदम सही कास्टिंग है।”

लॉकडाउन: यूपी में 21 जून से मिलेगी और ढील, 50 प्रतिशत क्षमता से साथ रेस्टोरेंट-मॉल को अनुमति

किसान आंदोलन: राकेश टिकैत बोले- किसानों को धोखा दे रही भाजपा, यूपी चुनाव में उन्हें वोट न दें

अच्छी खबर! यात्री अब प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है यात्रा, जानिए क्या है भारतीय रेलवे का नया नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -