किसान आंदोलन: राकेश टिकैत बोले- किसानों को धोखा दे रही भाजपा, यूपी चुनाव में उन्हें वोट न दें
किसान आंदोलन: राकेश टिकैत बोले- किसानों को धोखा दे रही भाजपा, यूपी चुनाव में उन्हें वोट न दें
Share:

गाजियाबाद: किसान आंदोलन को आज 201 दिन गुजर चुके हैं. अब उनकी आगे की क्या रणनीति है. मीडिया से बात करते हुए भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने इस बारे में जानकारी दी. आंदोलन को लेकर राकेश टिकैत कहते हैं कि, आंदोलन को लेकर सरकार बात नहीं कर रही हो, किन्तु हम अडिग हैं.

अभी हाल में ही बंगाल का दौरे पर राकेश टिकैत ने कहा था कि, सीएम ममता बनर्जी से हम किसानों की समस्या को लेकर मिलने गए थे. उन्होंने दिल्ली आने की बात कही थी और यह भी कहा था कि, हम मुख्यमंत्रियों को अपने साथ जोड़ेंगे. आंदोलनकारी किसानों की आवाज उठाने के लिए हम पर आरोप भी लग रहे हैं, लेकिन हम मुख्यमंत्री से मिलने गए थे किसी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता से नहीं.

किसान आंदोलन से सुर्ख़ियों में आए राकेश टिकैत ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के चुनाव में भाजपा को वोट ना दें. उन्होंने कहा कि, भाजपा सरकार किसानों को धोखा दे रही है. गन्ने का भुगतान बिल्कुल भी नहीं बढ़ाया गया है, किसानों के हित की बात नहीं कर रही है, इसलिए हमने उनका बहिष्कार किया है. जिला पंचायत सदस्य पर राकेश टिकैत ने कहा कि, सत्ता में भाजपा सरकार है, जिला पंचायत सदस्य कंपनी है, किन्तु अध्यक्ष की वह होड़ में पुलिस और प्रशासन की सहायता से वह दबाव बनाना चाह रहे हैं. सदस्यों को उठा रहे हैं.

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, बैंकिंग शेयरों में हुई वृद्धि

आमजन के लिए अच्छी खबर! सरकार दे रही है कमाई का बेहतरीन अवसर, जानिए किस तरह उठा सकेंगे लाभ

सोने की कीमतों में उतार-चढ़ाव जारी, जानें क्या है चांदी का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -