राम चरण की तरह ही फ़िल्मी है उनकी लव-स्टोरी, जानिए किस तरह हुई थी पत्नी उपासना से मुलाकात?
राम चरण की तरह ही फ़िल्मी है उनकी लव-स्टोरी, जानिए किस तरह हुई थी पत्नी उपासना से मुलाकात?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता राम चरण तथा उपासना मनोरंजन जगत के लोकप्रिय जोड़ी में से एक है। दोनों की प्रेम कहानी भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। बता दें कि उपासना का स्ट्रॉन्ग बिजनेस सम्पर्क है तथा दोनों एक स्पोर्ट्स क्लब में मिले थे। आरम्भ में दोनों के बीच बहुत लड़ाई होती थी। हालांकि लड़ते-झगड़ते दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए। दोनों को लगभग 5 वर्ष लगे ये समझने के लिए कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं।

वही जब राम को कॉलेज की पढ़ाई के लिए विदेश जाना था, उस समय उस दूरी ने दोनों के मन में प्यार का अहसास दिलाया। पढ़ाई के पश्चात् राम ने अभिनय में अपना करियर बनाने की तैयारी की। फिल्म मगधीरा के हिट होने के पश्चात् दोनों एक-दूसरे को लेकर और सीरियस हो गए। राम अपनी प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी आगे बढ़ रहे थे। दोनों ने फिर अपने-अपने घरवालों को रिश्ते के बारे में बताया तथा फिर घरवालों ने दोनों की शादी की तैयारी आरम्भ कर दी। राम और उपासना की 14 जून को रॉयल शादी हुई थी।

राम वैसे अपनी निजी जिंदगी के बारे में अधिक बात करना पसंद नहीं करते, किन्तु वह अपनी जिंदगी को प्रत्येक कार्यक्रम में अपने साथ ले जाते हैं। वहीं उपासना भी राम को पूरा समर्थन करती हैं। वह कभी फिल्मों में राम के किसी अभिनेत्री के साथ सीन पर गलत रिएक्ट नहीं करती हैं। उपासना, राम की प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से समझती हैं। वही उपासना के बारे में बता दें कि वह अपोलो चैरिटी की वाइस चेयरमैन हैं तथा इसके अतिरिक्त वह बी पॉजिटिव मैगजीन की चीफ एडिटर हैं। वहीं राम भी फिल्मों के अतिरिक्त अपना बिजनेस भी देखते हैं।

स्क्रीन पर साथ नजर आएँगे मलाइका-अर्जुन, जानिए कब और कहाँ?

महाराष्ट्र के इस शहर में होली और शब-ए-बारात समारोहों पर लगी पाबंदी

चिरुथा फिल्म से करियर शुरू करने वाले राम चरण अब इस फिल्म में आएँगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -