चिरुथा फिल्म से करियर शुरू करने वाले राम चरण अब इस फिल्म में आएँगे नज़र
चिरुथा फिल्म से करियर शुरू करने वाले राम चरण अब इस फिल्म में आएँगे नज़र
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राम चरण तेजा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वह आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे है. हम बता दें कि राम चरण का जन्म 27 मार्च 1985 को हुआ था. वह चिरंजीवी के बेटे है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म 'चिरुथा' से अपने मूवी कॅरियर की शुरुआत की थी। राम चरण 90 करोड़ की लागत से बने आलीशन बंगले में रहते हैं।

रिपोर्ट्स का कहना है कि राम चरण जिस बंगले में रहते है उस बंगले का मूल्य 90 करोड़ है। इस आलीशन बंगले में सभी वर्ल्ड क्लास सविधाएं मौजूद हैं। राम चरण ने अपने घर की दीवारों को महंगी पेंटिंग्स से सजाया है। राम चरण ने प्रियंका चोपड़ा के अपोजिट फिल्म 'जंजीर' से बॉलीवुड में भी काम किया है। उनकी यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास जलवे नहीं बिखेर पाई और बुरी तरह फ्लॉप हो गई। इस मूवी के फ्लॉप होने के उपरांत ही राम चरण ने किसी भी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं किया।

एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी: चिंरजीवी के बेटे राम चरण ने एक्टिंग के साथ तमिल मूवी 'तूफान' के लिए गाना भी गाया है। इसके अतिरिक्त उन्होंने 2 तमिल मूवीज प्रोड्यूस भी की हैं। हम बता दें कि राम चरण मूवी 'बाहुबली' के डायरेक्टर S.S. राजामौली की आने वाली मूवी में दिखाई देने वाले है। इस मूवी में उनके साथ साउथ के एक और सुपरस्टार NTR भी काम करते हुए नज़र आने वाले है। इस फिल्म का नाम ‘#RRR’ है। हाल ही में इस मूवी का टीजर वीडियों रिलीज़ किया गया था। इसके अतिरिक्त तेजा की आगामी फिल्म 'रंगस्थलम' है। जिसमें वह समांथा रूथ प्रभु के साथ दिखाई देने वाले गई । यह मूवी 30 मार्च को रिलीज की जाने वाली है।

होली पर यदि जाना चाहते है घर तो यहां देख ले स्पेशल ट्रेनों की पूरी लिस्ट, जल्दी बुक कराएं टिकट

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तबियत अचानक बिगड़ी, सीने में दर्द होने के बाद आर्मी अस्पताल में हुए भर्ती

भारतीय अर्थव्यवस्था को लेकर IMF ने दिया बड़ा बयान, रिकवरी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -