निखिल सिद्धार्थ की इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में लगी दर्शकों की भीड़
निखिल सिद्धार्थ की इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में लगी दर्शकों की भीड़
Share:

टॉलीवूड के जाने माने अभिनेता निखिल सिद्धार्थ को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में आ ही जाते है, वहीं निखिल सिद्धार्थ की फ़िल्म 'स्पाई' के रहस्य, रोमांच से भरपूर ऐक्शनपैक्ड ट्रेलर ने धमाल मचा दिया है, बता दें कि एक्शन से भरपूर फ़िल्में हमेशा से ही दर्शकों को ख़ूब पसंद आ ही जाती है. निखिल सिद्धार्थ की जल्द रिलीज़ होने जा रही मूवी 'स्पाई' में ना सिर्फ़ हैरतअंगेज़ एक्शन  की रोमांचकारी झलक देखने के लिए मिलने वाली है. 

बल्कि इसमें सस्पेंस, रहस्य और रोमांच का ऐसा अनूठा मिश्रण देखने को मिलेगा कि इसे देखकर दर्शक चकित हो जाएंगे. बता दें कि इस मूवी  में निखिल सिद्धार्थ और ऐश्वर्या मेनन मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले है. उल्लेखनीय है कि इस मूवी की पूरी स्टारकास्ट ने शुक्रवार की शाम को मुम्बई के जाने-माने BDD चाल में 'स्पाई' का हिंदी ट्रेलर आम लोगों के बीच लॉन्च किया जिसे बड़े पैमाने पर वहां एकत्रित हुई मीडिया ने पूरी तरह से कवर कर लिया है.

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बॉलीवुड की और भी कई दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं जबकि मूवी के निर्माताओं में संगीता अहिर, कलापी नगाड़ा, चरणतेज उप्पलपत्ती और सन्नी खन्ना ने भी अपनी विशेष मौजूदगी दर्ज कराई. मामूली घरों में में रहने वाले सिने-प्रेमियों के मध्य लॉन्च किये गये 'स्पाई' के ट्रेलर में निखिल सिद्धार्थ, ऐश्वर्या मेनन के अलावा सान्या ठाकुर, मकरंद देशपांडे, जीशु सेनगुप्ता, नितिन मेहता, रवि वर्मा, कृष्णा तेजा, प्रीशा सिंह और सोनिया सिंह के दमदार अभिनय की झलक भी देखने के लिए मिली है. उल्लेखनीय है कि जब से 'स्पाई' फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, तभी से सिने-प्रेमियों में इसकी जबर्दस्त चर्चा हो रही है और दर्शक बड़ी ही बेसब्री से मूवी की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं.

बोल्ड सीन ने दिलाई थी साई को फिल्मों में खास पहचान

पति की प्रताड़ना का शिकार हो चुकी है करिश्मा कपूर

19 साल की आयु में आफताब में इस डायरेक्टर की फिल्म में काम कर बनाई थी पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -