Salaar के लिए प्रभास ने उठाया बड़ा कदम
Salaar के लिए प्रभास ने उठाया बड़ा कदम
Share:

भारतीय सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की पिछली दो मूवी साहो और राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। इन दोनों ही मूवीज से दर्शकों को भारी उम्मीदें थी। खुद प्रभास भी अपनी इन मूवीज को लेकर बहुत उत्साहित थे। हालांकि ये फिल्में दर्शकों को इंप्रेस करने में फेल हुईं और बॉक्स ऑफिस रिजल्ट बहुत निशाजनक रहा। बावजूद इसके बाहुबली स्टार प्रभास का क्रेज फैंस के बीच कम नहीं हुआ है। अभी भी सुपरस्टार प्रभास के हाथों में आदिपुरुष, सालार और स्पिरिट जैसी बड़ी मूवी हैं। जिनमे से कुछ वक्त पहले ही आदिपुरूष का जबरदस्त टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया था।

हालांकि रिलीज के साथ ही ये टीजर आलोचकों की रडार पर आ चुका है। मूवी में दिखाए गए सैफ अली खान और हनुमान समेत प्रभास के लुक की बहुत निंदा भी हुई। इसके उपरांत मेकर्स ने मूवी की रिलीज डेट साल 2023 की गर्मियों तक के लिए बढ़ाया जा चुका है। अब इस मूवी को लेकर एक और हैरान कर देने वाली खबर भी सुनने के लिए मिली है। खबर है कि फिल्म आदिपुरुष अब वर्ष 2023 की गर्मियों में नहीं बल्कि अगले साल संक्रांति 2024 तक ही थियेटर पहुंच पाएगी। 

खबरों का कहना है कि प्रभास स्टारर मूवी आदिपुरुष के वीएफएक्स पर और काम करने के लिए मेकर्स को समय चाहिए। इसके कारण से फिल्म की फिलहाल तय की गई 16 जून 2023 की तारीख को और आगे बढ़ाया जा रहा है। जबकि, इस साल सुपरस्टार प्रभास की मूवी सालार ही थियेटर का रूख कर पाएगी।  कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि  सालार अपनी तय रिलीज डेट 28 सितंबर 2023 तक ही थियेटर पहुंचेगी। जो इस साल प्रभास की रिलीज होने वाली इकलौती मूवी होगी। आदिपुरुष को मेकर्स अब जल्दबाजी में रिलीज नहीं करने की प्लानिंग में है। इसके कारण से प्रभास की शिड्यूल रिलीज मूवीज की लिस्ट में बदलाव हुआ है। हालांकि ये अभी महज रिपोर्ट्स हैं और हमें इन दोनों फिल्मों की रिलीज को लेकर मेकर्स की ओर से आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा है।

अमिताभ संग काम करने वाले इस अभिनेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अब टाइगर और अक्षय की फिल्म में होगी इस अदाकारा की एंट्री

सलमान की टाइगर-3 में दिखाई देगी ये मशहूर अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -