रॉल गार्सिया ने कहा- खिलाड़ियों को खाली स्टैंड को स्वीकार करना होगा
रॉल गार्सिया ने कहा- खिलाड़ियों को खाली स्टैंड को स्वीकार करना होगा
Share:

एथलेटिक बिल्बाओ अगले रविवार को अपने घर में एटलेटिक मेड्रिड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से एक फिर से फुटबाल के मैदान पर लौटेगी. एथलेटिक बिल्बाओ के अनुभवी मिडफील्डर रॉल गार्सिया के लिए यह मैच एक बार फिर से अहम होगा, जो कई सीजन से एथलेटिक के लिए खेलते आ रहे हैं. गार्सिया ने दैनिक अखबार डिएरा से बातचीत में कहा कि खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेलना टीमों के लिए काफी मुश्किल होगी क्योंकि कोरोनावायरस महामारी के कारण करीब तीन महीने की ब्रेक के बाद टीमें वापसी कर रही है. गार्सिया ने कहा, " तैयारी अलग रही है, लेकिन हमें इसे स्वीकार करना होगा. हमें पता है कि अभी क्या स्थिति है और हम जानते हैं कि सीजन समाप्त करना महत्वपूर्ण है. 

उन्होंने हालांकि इस पर भी अपने विचार दिए कि फिटनेस टेस्ट जांचने के लिए बिना अभ्यास मैच के ही टूर्नामेंट शुरू किया जाएगा. गार्सिया ने कहा, " यह मदद करेगा, न केवल खुद का परीक्षण करने के लिए, बल्कि चोटों से बचने में मदद करेगा. मुझे लगता है कि वे सीजन खत्म करने के बारे में बहुत कुछ सोच रहे हैं."

यह पूछे जाने पर कि पूरा सीजन अब खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही खेलना किस तरह से अलग होगा, उन्होंने कहा, " हर कोई जिन्होंने जर्मनी में खेल देखा है, उन्होंने महसूस किया होगा कि यह चीज किस तरह से सामान्य से अलग है." गार्सिया ने कहा, "जितनी जल्दी हो सके हमें इसे स्वीकार करने की कोशिश करना होगा और इसका आदी होना होगा. यह बहुत अलग होने जा रहा है और हमें बहुत जल्दी इसकी आदत डालनी होगी."

13 जून से शुरू हो सकता है न्यूजीलैंड सुपर रग्बी लीग

पाउलो डायबाला का बड़ा बयान, कहा- 'कोरोनोवायरस पर काबू पाने के बाद...'

ऑस्ट्रेलिया के गोलकीपर लैंगेरक में मिला कोरोना संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -