पाउलो डायबाला का बड़ा बयान, कहा- 'कोरोनोवायरस पर काबू पाने के बाद...'
पाउलो डायबाला का बड़ा बयान, कहा- 'कोरोनोवायरस पर काबू पाने के बाद...'
Share:

इटालियन क्लब जुवेंटस और अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम के स्टार फुटबॉलर पाउलो डायबाला ने कहा है कि कोरोनोवायरस पर काबू पाने के बाद भी वह पूरी तरह से फिट नहीं है. डायबाला का कोविड-19 टेस्ट मार्च में पहली बार पॉजिटिव आया था. इससे पहले उनके टीम साथी डेनियल रुगानी और बलेसी मटुडी भी पॉजिटिव पाए गए थे. डायबाला ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा था कि वह और उनकी गर्लफ्रेंड ओरयाना सेबाटिनी भी कोरोना के कहर से संक्रमित पाई गई हैं. सेबाटिनी अर्जेंटीना की गायिका और मॉडल है.

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद न्होंने ने खुद को एक महीने के लिए अलग कर लिया और आखिरकार 6 मई को उनका कोरोनोवायरस परीक्षण नकारात्मक किया. डायबाला ने एक इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान कहा, "मुझे कोरोनोवायरस था, लेकिन मैं अब बहुत बेहतर महसूस करता हूं. मैं अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं हुआ हूं, लेकिन मैं बहुत अच्छा हूं. हमने फिर से प्रशिक्षण शुरू कर दिया है और फुटबॉल वापस आ रहा है, इसलिए जल्द ही हम मैदान पर होंगे. हम फुटबॉल से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं."

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि हम और मनोरंजन कर सकते हैं. मुझे लगता है कि यह उपयोगी होगा क्योंकि हमारे पास लगातार कई फुटबॉल मैच होंगे और हमारे जैसे लोग जो इस अद्भुत खेल से प्यार करते हैं, उनके पास हर दिन एक अलग मैच देखने का अवसर होगा." कोरोना वायरस महामारी के कारण मार्च से सेरी ए को निलंबित कर दिया गया है, लेकिन लीग की 20 जून से फिर से शुरू होने के लिए तैयार है. सेरी ए के निलंबन से पहले, जुवेंटस अंकतालिका में शीर्ष पर था और दूसरे स्थान पर रहने वाले लाजियो से एक अंक ज्यादा था.जुवेंटस 22 जून को सेरी ए में बोलोग्ना से भिड़ेंगे, लेकिन इससे पहले, वह मिलान के खिलाफ अपने कोप्पा इटालिया सेमीफाइनल का दूसरा चरण खेलेगा, जो 12 जून को ट्यूरिन में होना है. दोनों टीमों के बीच पहला लेग 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ था.

चीन से डरा जापान, हांगकांग मुद्दे पर अमेरिका का साथ देने से किया इंकार

यदि टी-20 हुआ स्थगित तो Ind vs Aus T20 सीरीज का कोई मतलब नहीं

उन्मुक्त चंद बोले- 'जो हो सकता था, उसके बारे में बात करने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -