एक्ट्रेस पायल सरकार का वर्कआउट लुक हुआ वायरल, यहां देखे फोटो
एक्ट्रेस पायल सरकार का वर्कआउट लुक हुआ वायरल, यहां देखे फोटो
Share:

बंगाली फिल्म की लोकप्रिय अदाकारा पायल सरकार अपनी फिल्मो और एक्टिंग के लेकर चर्चा में रहती हैं. पायल अक्सर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. पायल सरकार के फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर पायल अपने लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न पायल हर लुक को बहुत ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. सोशल मीडिया पर पायल के फोटो अक्सर वायरल होते रहते है. हाल ही में अभिनेत्री ने वर्कआउट करने के बाद की फोटो शेयर की है. 

अगर बात करें इस फोटो को तो इसमें उन्होंने खास अंदाज में पोज दिया हुआ जो की उन्हें और भी ग्लैमरस बना रहा है. उनके इस जिम वाले लुक को अब तक ढ़ेर सारे लाइक मिल गए हैं. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

बात की जाए एक्ट्रेस पायल सरकार के वर्क फ्रंट की तो वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ ही साथ पायल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और वे इसके जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई रहती हैं. पायल सरकार आम तौर पर अपने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में पायल फिल्म जमाई बदल में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके काम को काफी सराहया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Paayel Sarkar (@paayelsarkar) on

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री प्रियंका ने साझा की अपनी खूबसूरत फोटो

स्टाइलिश ड्रेस में पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

एक्ट्रेस रिया सेन के इस लुक के दीवाने हुए लोग, यहां देखे फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -