रकुल प्रीती सिंह ने अपने प्रशंसकों को हेलीकॉप्टर की सैर कराई

बॉलीवुड से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री का ख़िताब जीतने वाली अभिनेत्री रकुल प्रीत अपने प्रशंसकों की काफी ज्यादा फिक्र करती हैं और उनकी इज्जत करती हैं. हाल ही में रकुल प्रीत ने अपने प्रशंसकों को एक खास उपहार दिया है जिसके लिए वो काफी सुर्खियां जुटा रही हैं. रकुल ने अपने फैंस से चैट टॉक करने के लिए एक एप्प तैयार कराया है जिस पर उन्होंने हाल ही में एक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जिसके तीन विजेताओं को उन्होंने एक खास उपहार दिया है. 

कॉन्टेस्ट में जीतने वाले उन तीन प्रतियोगियों को उन्होंने अपने साथ 15 मिनट की हेलीकॉप्टर यात्रा कराई. इस कॉन्टेस्ट के लिए उन्होंने कहा कि उनके मन में अपने प्रशंसकों के लिए इस तरह के रोमांचक विचार आते रहते हैं और इस बार उन्होंने अपने एप्प के दौरा इसको पूरा किया. आगे रकुल ने कहा कि 'मुझे रोमांच पसंद है और मैं अपने प्रशंसकों को भी यही अनुभव देना चाहती थी. इसलिए अब मेरे पास एक ऐप है, जो मुझे दिखाता है कि मेरे सबसे बड़े और सबसे अधिक जुनूनी प्रशंसक कौन है और इसलिए मैंने सोचा कि क्यों न मैं कुछ ऐसा कुछ करूं, जिससे मैं अपने प्रशंसकों के साथ व्यक्तिगत रूप में जुड़ पाऊं और जिसमें शामिल होने में वे रोमांच महसूस करें.

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह खुद एक आर्मी स्कूल से पास आउट हैं वो मिस फेमिना भारत रह चुकी हैं. उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म 'यारियां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और हाल ही में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'अय्यारी' में नज़र आई थीं.

कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशन में थी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

अब महेश बाबू उत्तराखंड की वादियों में करेंगे शूटिंग

कोर्ट के दर पर भटक रही हैं मिस पूजा, ये है मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -