इस शख्स की हरकत से परेशान हुईं राखी सावंत, दी ये नसीहत
इस शख्स की हरकत से परेशान हुईं राखी सावंत, दी ये नसीहत
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत के तेवर इन दिनों बिल्कुल बदले-बदले दिखाई दे रहे हैं। आदिल खान दुर्रानी के आरोपों के पश्चात् वह भी पलटवार करने में पीछे नहीं रहीं। राखी मक्का मदीना से वापस लौट आईं तथा कुछ दिन वह अबाया पहने भी नजर आई। उनका नया लुक पहले से बिल्कुल अलग है। आमतौर पर राखी अपने प्रशंसकों के साथ बहुत कूल रहती हैं। उनके साथ फोटोज खिंचवाने एवं सेल्फी लेने में कोई नाराजगी जाहिर नहीं करतीं मगर इस बार वह गुस्से में नजर आई। जब एक व्यक्ति उनके बहुत अधिक करीब आ गया तो वह उसे सुनाने में भी पीछे नहीं रहीं।

राखी एयरपोर्ट से निकल रही थीं। पैपराजी उनकी फोटोज ले रहे थे। इस बीच एक व्यक्ति उनके एकदम करीब आ गया तथा निरंतर उनकी फोटोज ले रहा था। राखी तब गुस्से में बोलती हैं, 'थोड़ा सांस तो लेने दीजिए, ससुर बनकर मेरे सिर पर खड़े हैं।' राखी गुस्से में होती हैं तब भी उनका मजाकिया लहजा नहीं जाता। उनकी बातें सुनकर पेपराजी भी हंसने लगते हैं।

वीडियो को विरल भयानी ने साझा किया है। वीडियो पर कई लोगों ने पूछा कि उनका बुर्का कहां गया जो वह पहनकर घूम रही थीं। एक ने लिखा, 'मानो या ना मानो ये बंदी सबसे अलग ही है।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए हैं। हाल ही में राखी सावंत ने आदिल के आरोपों पर कहा कि उन्हें बदनाम करने का प्रयास बंद करे। राखी ने कहा 'मुझ पर 5 पतियों का आरोप लगाया है। रितेश के साथ कोई शादी नहीं थी। वह बस एक हादसा था। इस बॉलीवुड में बहुत बड़े-बड़े सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने कई-कई शादियां की हैं। मेरी रियल शादी आदिल खान दुर्रानी से हुई है। वह डरते हैं कि मैं तलाक से एलिमनी ना ले लूं। मेरे 2 करोड़ उनके पास पड़े हैं कहीं मैं केस ना कर दूं।' 

कपड़ों की जगह बदन पे सितारे लपेटे हुए नजर आई उर्फी जावेद, वीडियो देख चौंके लोग

इस एक्ट्रेस की टूटी 6 साल की शादी, बोलीं- '2 महीने हो गए...'

इब्राहिम को डेट कर रही है श्वेता तिवारी की बेटी! पिता बोले- 'मैं खुश हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -