राखी ने फिर से सनी को चिढ़ाया....
राखी ने फिर से सनी को चिढ़ाया....
Share:

बॉलीवुड की चर्चित मॉडल व फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत जिन्हें की फिल्म इंडस्ट्री में आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. आज राखी सावंत का वैसे जन्मदिन भी है. आपको बता दे की बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन के नाम से पहचान बनाने वाली राखी सावंत का अपने विवादित बयानों के कारण भी हमेशा सुर्खियों में रही है अब एक बार फिर से राखी के बारे में हमे पता चला है कि, उन्होंने अबकी बार बोल्ड सनी लियोनी को लेकर कुछ कहा है.

ये तो सभी जानते हैं कि राखी सावंत सनी लियोन से कितना चिढती हैं पर फिर भी आप उनकी चिड़चिड़ाहट का अंदाजा नहीं लगा सकते. लेकिन हाल में उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे आपको भी लगेगा कि क्या वाकई राखी सनी लियोन से इस हद तक चिढ़ती हैं ?

दरअसल जल्द ही एक वेब सीरीज 'राखी इन खाकी' शुरु होने वाली है जिसमें राखी एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आएंगी और इसमें उनकी दो सेक्रेटरी भी होंगी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि राखी ने अपनी इन दो सेक्रेट्रीज के नाम सनी और लियोनी रखे हैं. देखते है राखी के द्वारा सनी लियोनी के नाम का इस तरह से मजाक उड़ाने पर सनी का क्या रिएक्शन आता है यह तो हमे बाद में पता चलेगा.

अजय देवगन के बॉलीवुड में 25 साल पूरे हुए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -