राहुल-दिशा की शादी में नहीं जा पाएंगी राखी सावंत, बताया कारण
राहुल-दिशा की शादी में नहीं जा पाएंगी राखी सावंत, बताया कारण
Share:

टीवी शोज में नजर आ चुकीं राखी सांवत इन दिनों अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ड्रीम में एंट्री को लेकर चर्चा में हैं। इस गाने में उन्होंने अपने बेहतरीन मूव्स दिखाए हैं। वैसे इसी बीच, वह आए दिन मुंबई की सड़कों पर पैपराजी से मिलती रहती हैं। कभी वह सड़कों पर सब्जी खरीदने के लिए आती हैं तो कभी जिम जाने निकलती हैं। इस दौरान कई बार वे आम लोगों की तरह मस्ती करते हुए दिख जाती हैं। अब हाल ही में उन्होंने बताया कि वो राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में नहीं जा सकेंगी।

 

आप सभी को बता दें कि इंडस्ट्री में फिलहाल इन दिनों की शादी की खूब चर्चा है और दोनों आज यानी 16 जुलाई को सात फेरे लेने वाले हैं। अपनी शादी के लिए राहुल ने अपने कई दोस्तों और बिग बॉस के हाउसमेट को न्योता दिया है लेकिन राखी सावंत का कहना है कि वो किसी भी फंक्शन में शामिल नहीं हो सकेंगी। उन्होंने मीडिया के सामने कहा- ''मैं 17 को जाउंगी। मैं हर दिन नहीं जा सकती सारे फंक्शन में। इतने कहां से कॉस्ट्यूम, हेयर, मेक-अप लाएंगे?'

वहीँ जब राखी को यह बताया गया कि शादी में जाने से पहले कोविड 19 टेस्ट करवाना होगा इस पर उन्होंने कहा, 'कोरोना मुझे हो ही नहीं सकता। मेरे अंदर पहले से ही वैक्सीन लगा हुआ है। जब मैं बिलिवर बनी थी जीसस की तब से।' वैसे राहुल और दिशा के बारे में बात करें तो दोनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। अब तक दोनों के हल्दी से लेकर मेहंदी के फंक्शन के फोटोज आ चुके हैं और अब भी लगातार कपल की ओर से फोटोज शेयर की जा रही हैं।

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा आज पीएम मोदी और कैबिनेट मंत्रियों से करेंगे मुलाकात

टीएससीएबी अध्यक्ष ने डीसीसी बैंकों से कहा- व्यापार विभागों का करें विस्तार

महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर बना डाला वीडियो और फिर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -