टीएससीएबी अध्यक्ष ने डीसीसी बैंकों से कहा- व्यापार विभागों का करें विस्तार
टीएससीएबी अध्यक्ष ने डीसीसी बैंकों से कहा- व्यापार विभागों का करें विस्तार
Share:

करीमनगर: करीमनगर डीसीसी बैंक, नैफ्स्कोब और टीएससीएबी के अध्यक्ष, कोंडुरु रविंदर राव ने राज्य में डीसीसीबी से कहा कि वे बैंकिंग क्षेत्र में हो रहे बदलावों को देखते हुए अपने व्यापार पोर्टफोलियो का विस्तार करें। उन्होंने कहा कि बैंकिंग विनियमन अधिनियम के अनुसार डीसीसीबी भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के दायरे में आ गए हैं, इसलिए उनके विकास के लिए व्यापार विभागों के विविधीकरण की आवश्यकता है।

करीमनगर जिला सहकारी केंद्रीय बैंक (डीसीसीबी) मौजूदा 67 शाखाओं के अलावा शीघ्र ही एकीकृत करीमनगर जिले के विभिन्न हिस्सों में पांच और शाखाएं खोलेगा। नई शाखाएं खोलना बैंक के अपने व्यापार लक्ष्य के निर्णय के अनुसार है और अपने ग्राहकों, विशेष रूप से कृषक समुदाय के करीब होना है।

रविंदर राव ने गुरुवार को हैदराबाद में टीएससीएबी कार्यालय में आयोजित 'डीसीसीबी और पैक्स के व्यापार विकास पर रणनीति बैठक' पर मुख्य अतिथि के रूप में एक दिवसीय कार्यशाला में भाग लिया, यहां करीमनगर डीसीसीबी के एक बयान में यह जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि करीमनगर डीसीसीबी, जो कभी घाटे में था और ग्राहकों को जमा वापस करने में असमर्थ था, अब 4,000 करोड़ रुपये से अधिक के कारोबार के साथ मुनाफा कमा रहा है।

‘तूफान’ ने मचाई जबरदस्त धूम, दिलोदिमाग पर छाए फरहान अख्तर के पंच

सीएम केसीआर ने दिया 5 दिनों में नौकरी रिक्तियों पर रिपोर्ट देने का निर्देश

कोरोना के खतरे को नज़रअंदाज़ कर रहे लोग, कभी भी आ सकती है तीसरी लहर- विशेषज्ञों ने चेताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -