एक बार फिर छा गई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, शो चल रहे हाउसफुल

भोजपुरी जुबलीस्टर जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ और भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब और सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को सिनेमाघरों में तीसरे दिन भी दर्शकों की भारी तादाद मिली है. फिल्म लगातार सफलता की झंडे गाड़े जा रही है. दर्शक सिनेमाहाल से फिल्म देखकर बाहर निकलते हुए काफी प्रसंनचित दिखे और एक दूसरे से अपनी ख़ुशी भी जाहिर करते हुए नजर आए.

बताया जा रहा है कि फिल्म ने यह रफ्तरा पहले दिन से ही पकड़ ली थी, इस फिल्म में अहम किरार में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी एक बार फिर हर किसी को मंत्रमुग्ध कर रही है. दर्शकों का कहना है कि यह ”बहुत ही अच्छी फिल्म बनी है, पूरे परिवार के साथ देखने लायक है और इस फिल्म को हर किसी को देखना चाहिए. इस बात की जानकारी पहले भी मिल चुकी थी, कि फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक है और इसमें अश्लीलता को नहीं परोसा गया है.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि  ‘निरहुआ चलल लंदन’ 15 फ़रवरी से बिहार, झारखण्ड, मुंबई, गुजरात और नेपाल के सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित हुई है. फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को शानदार ओपनिंग मिली थी. कहा जा रहा है कि रिलीज के पहले दिन फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ के सारे शोज हाउसफुल रहे हैं. पहले आम्रपाली ने इसे लेकर कहा था कि फिल्‍म काफी साफ सुथरी और मनोरंजक है और इसलिए महिलाएं परिवार के साथ फिल्‍म देख सकती है. निरहुआ और आम्रपाली की अलावा इस फिल्म में मनोज टाईगर, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान, सुषमा अधिकारी, रश्मि भाटिया, संतोष मिश्रा, सोनू खत्री आदि भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं. 

 

स्टेज शो से आम्रपाली-निरहुआ ने लगाई आग, सौतनिया के चक्कर में' ने बरपाया कहर

दर्शकों को खूब भा रहा पवन-आम्रपाली का रोमांस, वीडियो पहुंचा 81 लाख व्यू के पार

पुलवामा हमला : भोजपुरी एक्ट्रेस की पीएम मोदी से अपील, कहा-उड़ा दो पकिस्तान

VIDEO : रानी चटर्जी के सेक्सी डांस से दहला सोशल मीडिया, देव आनंद-शकीला के गाने पर ढाया कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -