नहीं थम रही 'निरहुआ चलल लंदन' की रफ़्तार', दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा निरहुआ-आम्रपाली का प्यार

साफ सुथरी व सम्पूर्ण पारिवारिक भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ का जलवा 4 दिनों के बाद भी बरकरार है. भोजपुरी जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे का लंदन में देसी फील मुख्य आकर्षण बना हुआ नजर आ रहा है. हर कोई इस फिल्म को बेशुमार प्यार कर रहा है. देखते ही देखते फिल्म सफलता के नए झंडे गाड़ रही है. बता दें कि फिल्म में अहम किरदारों में आम्रपाली दुबे और निरहुआ सभी का ध्यान अपनी और खींच रहे हैं. 

फिल्म देखकर सिनेमाहाल से बाहर निकलते हुए दर्शक काफी खुश नजर आ रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 15 फ़रवरी को बिहार, झारखण्ड, मुंबई, गुजरात और नेपाल के सिनेमाघरों में यह फिल्म एक साथ प्रदर्शित हुई है और फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को शानदार ओपनिंग मिली है और ख़ास बात यह है कि यह रफ़्तार अब भी बरकरार है. फिल्म देखने आए दर्शकों में महिलाओं के संख्या सबसे अधिक बताए जा रही है.

इस फिल्म से साफ़ है कि एक बार फिर दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी आधी आबादी को सिनेमाघरों में लाने में कामयाब रहीं है. वहीं फिल्म की सफलता पर निर्माता सोनू खत्री भी बेहद खुश नजर आये और उन्होंने इस फिल्म को लेकर कहा कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ लोगों को पसंद आयी, ये हमारे लिए खुशी की बात है. जबकि इसके निर्देशक चंद्रा पंत ने कहा कि हमारी फिल्‍म आने वाले दिनों में और भी अच्‍छा करेगी. हमने ये शूटिंग के दौरान भी कहा था. बता दें कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ को इंडिया ई कॉमर्स लि. प्रस्तुत और पशुपतिनाथ प्रोडक्शंस बैनर तले निर्मित किया गया है.

वायरल हुआ निरहुआ-आम्रपाली का करवाचौथ वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

 

 

एक बार फिर छा गई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, शो चल रहे हाउसफुल

अब पुलवामा हमले पर भड़की यह भोजपुरी एक्ट्रेस, दे दिया इतना बड़ा बयान

VIDEO : कुर्ती खोल दो या सलवार, हिलाकर रख देंगे आपको ये भोजपुरी कलाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -