राखी सावंत ने किया जनता कर्फ्यू का सपोर्ट, शेयर किया वीडियो
राखी सावंत ने किया जनता कर्फ्यू का सपोर्ट, शेयर किया वीडियो
Share:

कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए जनता कर्फ्यू (JantaCurfew) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का लोग समर्थन कर रहे हैं।इसके साथ ही  सड़कें खाली पड़ी हुई हैं। वहीं इस बीच ठीक पांच बजे देशभर के लोगों ने कोरोना सेनानियों के सम्मान में ताली-थाली और शंखनाद किया। वहीं अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक तमाम बड़े स्टार्स की तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली राखी सावंत ने भी प्रधानमंत्री की अपील का स्वागत किया है। वहीं राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। 

इसके साथ ही यह वीडियो राखी की सोसाइटी का है। वहीं इस वीडियो में तमाम लोग अपनी बालकनी में खड़े होकर ताली और थाली बजा रहे हैं।राखी का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें राखी देशभर में चल रहे हर मुद्दे को लेकर अपनी राय रखती हैं। कोरोना वायरस को लेकर भी राखी करीब एक महीने से वीडियोज पोस्ट कर लोगों से सावधान रहने की अपील कर रही हैं। वहीं आज दोपहर से ही ट्विटर पर इसको लेकर कई ट्रेंड चलते रहे जिसमें #5baje5mniute मुख्य रहा। वहीं इसके बाद ट्विटर पर #GhantiBajao टॉप ट्रेंड बना हुआ है।

बता दें पिछले दिनों राखी सावंत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके साथ ही इस वीडियो को पोस्ट करते हुए राखी ने बताया था कि भारत में सिर्फ वहीं हैं जो कोराना वायरस को खत्म कर सकती हैं। वहीं उन्होंने कहा था- 'इन लोगों को एक सबक मिला है जानवरों को खाने का। उन्हें ये सब नहीं खाना चाहिए।वहीं प्रभु इन पापी चीनी लोगों को माफ करो।' इसके साथ ही इतना ही नहीं राखी ने एक और वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वह चीन जाकर कोरोना वायरस खत्म कर भारत लौटी हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से इन हस्तियों ने की उठने की अपील

कनिका कपूर मामले में इस एक्ट्रेस ने की यूपी सरकार से की मांग

मोदी की मुहिम को अमिताभ-अनुपम ने बढ़ाया आगे, वीडियो शेयर कर दी सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -