रिलीज हुआ 'ड्राइव' फिल्म का पहला गाना, दिखा जैकलीन का बोल्ड अवतार
रिलीज हुआ 'ड्राइव' फिल्म का पहला गाना, दिखा जैकलीन का बोल्ड अवतार
Share:

सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी बहुत जल्द 'ड्राइव' में नजर आने वाली है और दोनों की इस फिल्म के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में दोनों कलाकार बहुत दमदार है और दोनों का एक साथ एक फिल्म में आना बहुत रोमांचक हो सकता है. दोनों की ये फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के जरिए करण जौहर अपना डिजीटल डेब्यू करेंगे. वहीं अब इससे पहले मेकर्स ने इस फिल्म का पहला गाना मखना रिलीज किया है और आप देख सकते हैं इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत के साथ जैकलीन फर्नांडिस हॉट लुक में दिखाई दे रहे हैं.

 

इसी के साथ मखना गाना रिलीज से पहले एक दिन पहले इस गाने का पोस्टर जारी हुआ था जो आपने देखा ही होगा. उस पोस्टर में सुशांत सिंह राजपूत के साथ जैकलीन फर्नांडिस दिखाई दिए थे. आप सभी को बता दे कि सुशांत सिंह की फिल्म छिछोरे ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया वहीं करण जौहर ने इस सफलता के बाद ड्राइव को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया जिसके सुशांत के फैंस खासे उत्साहित नजर आए.

जी दरअसल करण जौहर की फिल्म कलंक ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई जिसके चलते करण जौहर फिल्म ड्राइव के साथ कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं हैं, यही वजह है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फिलहाल आप देखिए इसका गाना.

ऋतिक और टाइगर की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर लगाई आग, पहले ही दिन 'वॉर' ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई

पीएम मोदी को पत्र लिखने वाले 49 फिल्मी हस्तियों पर दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

लाल साड़ी और बिंदी में नज़र आए अक्षय कुमार, शेयर किया अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का फर्स्ट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -