एक फिर अपनी अदाओं से जलवे बिखेरने को तैयार चांदनी सिंह
एक फिर अपनी अदाओं से जलवे बिखेरने को तैयार चांदनी सिंह
Share:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार अभिनेत्री चांदनी सिंह अक्सर अपने बिंदास अंदाज़ को लेकर चर्चा में रहती है. वहीं चांदनी सिंह के यू ट्यूब पर करोड़ों फैन हैं जैसे उनके अल्बम आते है वैसे ही हिट हो जाते है. अब एक बार फिर जल्द ही चांदनी अपने नए अल्बम से धूम मचाने को तैयार है. चांदनी के इस नए अल्बम का नाम 'कमर के कलच कहेला' बताया जा रहा है. अब हाल ही में चांदनी ने इस एल्बम का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उनके साथ राकेश मिश्रा भी है.

गौरतलब है कि चांदनी ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी जगत में अपनी एक ख़ास पहचान बना ली है उनके एल्बम जैसे ही आते है वैसे ही हिट हो जाते है. बता दे कि पिछले दिनों सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ 'पलंग करे चोएं चोएं' एक अल्बम आया था जो रातों रात हिट हो गया था. इस दौरान सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह ने खूब सुर्खिया लूटी थी. चांदनी सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने हॉट एंड सेक्सी वीडियोज शेयर करती रहती है.

अपने बोल्ड टाईटल वाले एलबमों के जरिये चांदनी दर्शकों के दिलों पर छाई रहती हैं. बात करें चांदनी की निजी ज़िंदगी के बारे में तो वह उत्तर प्रदेश के जौनपुर की रहने वाली है. चांदनी एक ईमानदार कोशिश करती हैं और वह अपने काम को लेकर हमेशा उत्साहित रहती है, चांदनी बहुत मेहनती है और ये सच भी क्योंकि जिस तरह से उनके अल्बम हिट होते उनसे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि चांदनी बहुत मेहनती अदाकारा है.

ये भी पढ़े

बंगाली वेब सीरीज़ में मोनालिसा ने लगाए सेक्सी ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

वाइट साड़ी में सेक्सी डांस करते हुए मोनालिसा ने शेयर किया वीडियो

प्रभास की 'साहो' के लिए चल रही हैं बेहद ही खतरनाक तैयारियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -