जल्द मराठी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगे राकेश, लोगों को दे रहे हैं गणपति बनाने की डिजिटल क्लास
जल्द मराठी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाएंगे राकेश, लोगों को दे रहे हैं गणपति बनाने की डिजिटल क्लास
Share:

टीवी और बॉलीवुड में मशहूर होने वाले राकेश बापट को आज कौन नहीं जानता और उनका गणेश बप्पा के लिए प्यार भी आप जानते ही हैं. वहीं अब हाल ही में राकेश बापट ने कहा कि गणपति की मूर्ति इस साल भी वह खुद अपने हाथों से ही बनाएंगे. वैसे इसका शुभारंभ उन्होंने कर दिया है. वहीं इसके अलावा इस बार उन्होंने गणपति को आकार देने के साथ साथ लोगों को डिजिटली इसकी कोचिंग भी दी है. जी हाँ, उन्होंने कई लोगों को गणपति मूर्ति बनाना सिखाया. हाल ही में एक वेबसाइट से खास बातचीत में उन्होंने कहा, "असल में बहुत सारे लोग मुझसे सीखना चाहते थे गणपति की मूर्ति बनाना. मुंबई में होता तो पॉसिबल था लेकिन अभी मैं पुणे में हूं. अपनी फैमिली के साथ क्योंकि इस सिचुएशन में यहां पर पापा का जो बिजनेस है उसे संभालना बहुत जरूरी था. तो यहां से मैं ऑनलाइन ट्यूटोरियल के जरिए जितनी मदद कर सकता हूं लोगों की वो कर रहा हूं. हमारी एक NGO भी है 'श्यामची आई फाउंडेशन' करके उसके डेवलपमेंट के लिए भी हम काम कर रहे हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RaQeshBapat (@raqeshbapat) on

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "जितना भी पैसा इस ट्यूटोरियल से आएगा वो सब इसकी फंडिंग में जाएगा. ये पेयबल है तो, जो जूम वेबिनार होता है उस पर किया है हमने. जिन लोगों ने अपना स्लॉट बुक किया उनको एक लिंक दिया गया. जब वो लिंक खोलेंगे तो मैं दिखूंगा सिखाते हुए." इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, "सच कहूं तो अभी हम (राकेश और उनके दोस्त) इतने टच में नहीं हैं क्योंकि अभी सभी अपनी-अपनी फैमिली के साथ हैं. अभी तक तो मेरी बात नहीं हुई ऋत्विक से लेकिन मुझे लगता है वो भी गणेश अपने घर पर ही बनाएगा. क्योंकि दो महीने पहले हमने बात की थी तब डिस्कस किया था कि इस बार साथ में गणपति बनाना नहीं हो पाएगा. मैं यहां पुणे में हूं, वो मुंबई में हैं. मुझे लगता है जो जहां है वहां सुरक्षित रहकर अपने घर पर ही गणपति बनाए."

उन्होंने आगे बातचीत में यह भी कहा कि 'असल में इस बार गणपति फेस्टिवल बहुत ही प्राइवेट अफेयर होने वाला है. पहले हम दोस्तों के घर जाते थे, एक दूसरे को बधाइयां देते थे, गणपति से आशीर्वाद लेते थे. पर अभी वो सब नहीं होने वाला क्योंकि इस बार गणपति सिर्फ और सिर्फ आपके और आपके परिवार के लिए ही आने वाले हैं. कहीं ना कहीं मुझे अच्छा भी लग रहा है क्योंकि उनके साथ पर्सनल समय बिताने का मौका मिलेगा.' इसके अलावा आगे वह यह भी बोले कि, "कोविड 19 के चलते सबकी जिंदगी में बदलाव आ गए हैं. पता नहीं जिंदगी वापस पहले जैसी नॉर्मल कब होगी. अब इसी न्यू नॉर्मल की आदत हो जानी चाहिए. इस सिचुएशन को ही अब नॉर्मल बनाना है. कोई भी नया काम करने से पहले हम श्री गणेश करते हैं तो अब हमें इस सिचुएशन का श्री गणेश करके अच्छी चीजों की शुरुआत करनी चाहिए. मुझे लगता है कि अब ये वायरस सेल्फ म्यूटेट होने के दायरे पर है तो सकता है गणेश जी आएंगे और प्रे करें कि ये सब जल्द से जल्द निकल जाए और सबकी जिंदगी वापस नॉर्मल हो जाए. सब लोग फिर से अच्छा काम करना शुरू करें."

वहीं अपने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने कहा, "अभी फिलहाल तो मैं पुणे में अपने फैमिली बिजनेस को संभाल रहा हूं. एक हिस्टॉरिकल फिल्म की है मैंने मराठी में, पहली बार मैं नेगेटिव लीड कर रहा हू्ं उसमें. वो फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी लेकिन इस लॉक डाउन के चलते और सिचुएशन को देखते हुए अब अगले साल ही रिलीज होगी. एक वेब सीरीज भी जो मैं करने वाला हूं लेकिन हम इंतजार कर रहे हैं लाइफ के नॉर्मल होने का. सबकी शूटिंग्स अच्छे से शुरू हो जाए, क्योंकि 10 साल से कम उम्र के बच्चे शूट नहीं कर सकते और मेरी उस वेब सीरीज में बहुत सारे बच्चे हैं तो इसीलिए शूट डिले हो रहा है."

लेह बॉर्डर पर तैनात हुए युद्धक हेलीकॉप्टर, किसी भी समय लक्ष्य को भेदने में है सक्षम

कभी दिलीप कुमार से कहीं अधिक था वैजयन्ती माला का रुतबा, आज दिखती हैं ऐसी

RSS चीफ भागवत बोले- स्वदेशी का मतलब प्रत्येक विदेशी सामान का बहिष्कार करना नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -