राज्यसभा चुनाव में राजस्थान कांग्रेस के लिए मुसीबत!!..बसपा के विधायक कर सकते है विपक्ष को वोट
राज्यसभा चुनाव में राजस्थान कांग्रेस के लिए मुसीबत!!..बसपा के विधायक कर सकते है विपक्ष को वोट
Share:

उदयपुर : राज्यसभा चुनाव के नजदीक आते ही रिसॉर्ट राजनीति फिर से शुरू हो गई है, जिसमें कांग्रेस विधायकों की उदयपुर के एक फाइव स्टार होटल में शानदार जिंदगी जीने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

यह वही होटल है जहां कांग्रेस के चिंतन शिविर का आयोजन किया गया था; हालाँकि, कांग्रेस की चिंताएँ बढ़ती दिख रही हैं, क्योंकि कांग्रेस के छह विधायक अभी तक राजनीतिक बाड़ में शामिल नहीं हुए हैं और अपनी शुक्रवार की समय सीमा से चूक गए हैं।

गहलोत के पक्ष में पूर्व बसपा विधायक हैं, जो सरिस्का में सफारी पर फोटो खिंचवा रहे थे, जबकि कांग्रेस विधायक डेरा डाले हुए थे, और उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं। वास्तव में, कई सार्वजनिक रूप से कांग्रेस सरकार के प्रति अपना असंतोष व्यक्त करते हैं।

राजस्थान के सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की आलोचना करते हुए दावा किया कि अशोक गहलोत बहुत ज्यादा बोलते हैं और यह उनके लिए बेहतर होगा कि वह बैठ जाएं और "चिंतित" हो जाएं।
उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस उनसे किए गए वादे को पूरा करने में विफल रही। उन्होंने यह कहते हुए अपनी नाराजगी व्यक्त की, "यह सच है कि हमारे साथ उस सम्मान के साथ व्यवहार नहीं किया गया जिसके हम हकदार थे। मुझे यकीन नहीं है कि उन्हें ऐसा करने के लिए क्या मजबूर किया। गहलोत साहब अक्सर मीडिया कमेंटेटर हैं। अजय माकन ने हमसे एक वादा किया था। , लेकिन उसने उसे नहीं रखा।" उन्होंने मीडिया को दिए एक बयान में टिप्पणी करते हुए कहा कि "गहलोत साहब बहुत बोलते हैं, वह बहुत बोलते हैं, कि उन्होंने ऐसा किया है, वे मीडिया में ऐसा कहते हैं लेकिन बेहतर होता कि वह बैठ जाते और चिंतित हो जाते। "

'वापस आएगा पुराना हार्दिक..', सामने आया IPL चैंपियन कप्तान का Video, जानिए क्या कहा

'भारत केवल अपनी शर्तों पर चलेगा..', यूरोपीय देशों को उनके घर जाकर कह आए विदेशमंत्री एस जयशंकर

नौतपा खत्म लेकिन लू का कहर जारी, 11 जिलों के लिए येलो अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -