'वापस आएगा पुराना हार्दिक..', सामने आया IPL चैंपियन कप्तान का Video, जानिए क्या कहा
'वापस आएगा पुराना हार्दिक..', सामने आया IPL चैंपियन कप्तान का Video, जानिए क्या कहा
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ब्लू जर्सी में वापसी करने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में हार्दिक ने IPL 2022 में कप्तानी करते हुए नई टीम गुजरात टाइटन्स (GT) को खिताब जिताया है. पीठ में चोट और सर्जरी के बाद वापसी करने वाले हार्दिक ने गेंद और बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किया था. अब गुजरात ने हार्दिक का एक वीडियो साझा किया है. इसमें हार्दिक भावुक होकर वापसी की बात कहते नज़र आ रहे हैं. फ्रेंचाइजी ने पोस्ट में लिखा कि, पुराना हार्दिक वापसी करेगा. वीडियो में भी हार्दिक यही कह रहे हैं कि फैन्स की वापसी हो गई है. वह तैयार रहें क्योंकि, अब पुराना हार्दिक भी वापसी करने वाले हैं.

 

 
हार्दिक ने वीडियो में कहा है कि, 'पुराना हार्दिक वापसी करेगा. अब फैन्स भी वापस आ चुकी हैं. ऐसे में अब मेरी वापसी का वक़्त आ गया है. बहुत सारे मैच खेले जाने हैं, जिनकी मैं भी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा हूं. मैंने जो अपनी फ्रेंचाइजी (गुजरात टाइटन्स) के लिए किया है, वही मैं अब भारतीय टीम के लिए भी करना चाहता हूं.' हार्दिक ने आगे कहा कि, 'काफी सारे लोग नहीं जानते कि बाहर रहना मेरा ही फैसला था. कुछ गलत धारणाएं ऐसी भी फैली हैं कि मुझे टीम से बाहर कर दिया गया था. आपको तब बाहर किया जाता है, जब आप उपलब्ध रहते हैं. मैं BCCI का धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझे इतना लंबा ब्रेक दिया. उन्होंने वापसी के लिए मुझ पर दबाव नहीं डाला.'

बता दें कि हार्दिक ने IPL 2022 में 15 मैचों में 44.27 की शानदार औसत से 487 रन स्कोर किए, जिसमें चार अर्धशतक शामिल थे. हार्दिक गुजरात के लिए इस सीजन में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे. हार्दिक नें गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 27.75 की औसत से कुल आठ विकेट चटकाए. हार्दिक को साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी टीम में शामिल किया गया है. 

स्टार फुटबॉलर पिक ने दिया शकीरा को धोखा! जानिए क्या है सच्चाई

पुर्तगाल ने नेशंस लीग में स्पेन के साथ खेला बराबरी का मुकाबला

फुटबॉल मैच को लेकर सुनील छेत्री का बड़ा बयान, कहा- "अपने अंतिम मुकाबले खेल रहा हूं..."

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -