अवैध संबंधो के चलते उतारा तलवार से मौत के घाट
अवैध संबंधो के चलते उतारा तलवार से मौत के घाट
Share:

पाली: राजस्थान से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक अवैध संबंधो के चलते एक शख्स को तलवार से मौत के घाट उतार दिया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला राजस्थान के पाली जिले का है जहां पर तलवार से वार कर एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई. इस वारदात के संबंध में पुलिस ने अपनी जानकारी में कहा कि यह खूनी वारदात पाली जिले के सिरीयारी इलाके की है.

थानाधिकारी खि‍याराम जाट ने आगे कहा कि गांव का ही एक 32 वर्षीय युवक जिसका नाम रावत है वह अपने खेत की और जा रहा था तभी तभी रास्ते में घात लगाए बैठे लक्ष्मण सिंह ने उसकी गर्दन पर तलवार से वार किया, जिसकी वजह से वह खून से लथपथ होकर होकर गिर पड़ा. यह पूरी घटना से गांव में दहशत फेल गई व ग्रामीणो ने इसकी सुचना पुलिस को दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल रावत को अस्पताल पहुंचाया जहां अस्पताल के डॉक्टरों ने रावत को मृत घोषित कर दिया. इस दौरान पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी लक्ष्मण सिंह को शक था कि रावत के उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध हैं. इसी शक को लेकर उसने रावत की तलवार से हमला करके हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को अपनी हिरासत में ले लिया है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -