SSP से राजपाल लाऐंगे यूपी में विकास की बयार
SSP से राजपाल लाऐंगे यूपी में विकास की बयार
Share:

इलाहाबाद। हिंदी फिल्मों के लोकप्रिय हास्य अभिनेता राजपाल यादव इन दिनों सर्व समभाव पार्टी के लिए प्रचार - प्रसार में लगे हैं। इस पार्टी ने उत्तरप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में 390 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने की रणनीति बनाई है। पार्टी के प्रचार प्रसार को लेकर Rajpal Yadav ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मुख्यमंत्री का चेहरा श्रीपाल यादव होंगे। पार्टी जनता के लिए कार्य करेगी और उत्तरप्रदेश का विकास पार्टी की प्राथमिकता होगी।

पार्टी जहां भी जीतेगी उस क्षत्र के लिए काम करने पर ध्यान दिया जाएगा। राजपाल यादव ने कहा कि इस बार वे लोगों से रियल में मिलने आए हैं। उन्होंने कहा कि आखिर आप अपनी जन्मभूमि की सेवा किस तरह से करेंगे यदि आप राजनीति में आ जाऐं या फिर राजनीति के माध्यम से लोगों का कार्य करें तो फिर इससे अच्छी बात कोई और नहीं हो सकती है।

राजपाल ने कहा कि पार्टी सर्व समभाव पार्टी जिसे एसएसपी भी कहा जाता है। उसके माध्यम से प्रदेश में विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम ऐसी सरकार चलाऐं जिसमें राज्य का हर व्यक्ति कहे कि यह उसकी सरकार है। उन्होंने कहा कि 5 सितंबर को पार्टी निर्माण की घोषणा की थी अब जैसे ही चुनाव चिन्ह मिलेगा वैसे ही हम अपना एजेंडा लेकर जनता के बीच पहुंचेंगे।

अखिलेश ने की राज्य में निष्पक्ष चुनाव की मांग

अमर सिंह को दी मुलायम ने बड़ी जिम्मेदारी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -