रजनीकांत मोड़ सकते हैं राजनीति की हवा
रजनीकांत मोड़ सकते हैं राजनीति की हवा
Share:

नई दिल्‍ली: तमिलनाडु में राजनीतिक अस्थिरता कायम है। ऐसे में खबर मिली है कि सुरस्टार रजनीकांत अपनी पार्टी बना सकते हैं। उन्हें इस काम में बीजेपी का समर्थन भी मिल सकता है।

गौरतलब है, बीजेपी काफी लंबे वक्त से दक्षिण भारत की राजनीति में अपना पैर पसारने का काम कर रही है। खबरों की माने तो रजनीकांत को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के विचारक एस गुरुमूर्ति नई पार्टी बनाने के लिए उत्प्रेरक का काम कर रहे हैं।

रजनीकांत इन दिनों तमिलनाडु की सियासी उठापठक से काफी नाराज हैं। सूत्रों के मुताबिक संघ के विचारक एस गुरुमूर्ति बीजेपी और रजनीकांत को एक मंच पर लाने के लिए अहम भूमिका निभा रहे हैं।

गुरुमूर्ति के मुताबिक तमिलनाडु में रजनीकांत को हर उम्र के लोग चाहते हैं और मौजूदा वक्त में जिस दौर से राज्य की राजनीति गुजर रही है, ऐसे में रजनीकांत को राजनीति में आने से वो बड़ी ताकत बनकर उभरेंगे।

खबरों के मुताबिक रजनीकांत को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारक एस गुरुमूर्ति नई पार्टी बनाने के लिए प्रेरत कर रहे हैं। जानकारों का मानना है कि तमिलनाडु में मौजूदा राजनीतिक स्थिति से रजनीकांत काफी नाखुश हैं, और यही वजह है कि उनके राजनीति में आने को लेकर कयास तेज हो गए हैं।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने राजनीतिक अनुभव के आधार पर रजनीकांत को सक्रिय राजनीति में ना जाने की सलाह दी है।

अमिताभ 80 के दशक में कांग्रेस के टिकट पर इलाहाबाद से लोकसभा सांसद चुने गए थे। अमिताभ और रजनीकांत ने कई फिल्मों में साथ-साथ काम किए हैं, जिसमें हम, गिरफ्तार और अंधा कानून है।

और पढ़े-

रायबरेली में रैली को संबोधित करेंगी सोनिया

कांग्रेस ने ही किया है मनमोहन सिंह का अपमान

माथुर के समर्थन में ज्योतिरादित्य ने किया रोड शो

10 साल तक रिमोट से चली मनमोहन सरकार: उमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -