राजनाथ बोले : सैफुल्लाह के पिता पर देश को नाज, सिंधिया ने कहा देश ISIS का गढ़ बन गया
राजनाथ बोले : सैफुल्लाह के पिता पर देश को नाज, सिंधिया ने कहा देश ISIS का गढ़ बन गया
Share:

नई दिल्ली : संसद के बजट सत्र का दूसरा भाग आज से प्रारंभ हो चूका है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के सत्र के प्रारंभ होने से पहले उम्मीद की है कि पक्ष और विपक्ष के बीच विभिन्न विषयों पर सकारात्मक चिंतन होगा, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि देश आईएसआईएस का गढ़ बन गया है सरकार कार्रवाई करने में फेल है. इस सब के बीच आज संसद में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लखनऊ एनकाउंटर और एमपी ट्रेन ब्लास्ट पर अपना बयान दिया.

उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच एनआईए करेगी. इस दौरान उन्होंने लखनऊ एनकाउंटर में मारे गए सैफुल्लाह के पिता के बयान का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि सैफुल्लाह के पिता सरताज खान ने अपने बेटे की लाश लेने से मना करा दिया. देश को उन पर नाज है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि एटीएस ने कानपुर, लखनऊ, इटावा और मध्य प्रदेश के कई शहरों से 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया गया.

राजनाथ सिंह अमेरिका में भारतीयों पर हो रहे हमलों को लेकर अगले हफ्ते लोकसभा में अपना बयान दर्ज करवाएंगे. वहीं दूसरी ओर राज्यसभा में अमेरिका में भारतीयों पर हो रहे हमलों को लेकर हंगामा हुआ, जिसके बाद राज्यसभा की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी गई. गौरतलब है कि लखनऊ में घर में बंद संदिग्ध आतंकी को एनकाउंटर में मार दिए जाने के बाद अब उसके पिता ने उसका शव लेने से इन्कार कर दिया था. पिता ने कहा था कि जो देशद्रोही है वह मेरा बेटा नहीं हो सकता है.

सिंधिया का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कहा: ISIS का गढ़ बन गया है देश

शाजापुर ब्लास्ट में आतंकियों के तार ISIS से जुड़े होने के MP पुलिस ने दिए सबूत

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -