हमारी सेना ने तीन बार की है स्ट्राइक, लेकिन जानकारी दो की ही दूंगा - राजनाथ सिंह
हमारी सेना ने तीन बार की है स्ट्राइक, लेकिन जानकारी दो की ही दूंगा - राजनाथ सिंह
Share:

बंगलुरु: पुलवामा में हुए फिदायीन आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक पर चल रही सियासत अभी थमी भी नहीं थी कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इसको लेकर बड़ा बयान दे दिया है. कर्नाटक के मेंगलुरु में आयोजित की गई एक रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा है कि पांच वर्षों में हमारी सेना ने तीन बार अपनी बॉर्डर से बाहर जाकर स्ट्राइक की है. उन्होंने इन हमलों में से  दो स्ट्राइक की जानकारी देने की बात भी कही है.

अगर हमारी सरकार बनी तो अलग से बनाएँगे मत्स्य मंत्रालय - राहुल गाँधी

गृहमंत्री राजनाथ ने कहा है कि जब पाकिस्तान से आए आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में हमारे सोए हुए जवानों पर कायराना हमला किया, जिसमें हमारे 17 वीर जवान शहीद हो गए थे. तब हमने पहली दफा अपनी सीमा लांघकर स्ट्राइक की, वहीं दूसरी बार ऐसा ही हमला सेना ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद किया है.  हालांकि उन्होंने तीसरी स्ट्राइक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी.

एयरस्ट्राइक पर बोले पीएम मोदी, जमीन पर पाक ने कर रखी थी तैयारी और हम ऊपर से चले गए

इससे पहले पीएम मोदी ने नोएडा में एयर स्ट्राइक को लेकर कहा था कि पुलवामा में हमले के बाद पाक ने सीमा पर पूरी तैयारी कर के रखी थी, किन्तु हम ऊपर से चले गए। पीएम मोदी ने 10 वर्ष पहले मुंबई में हुए आतंकी हमले का उल्लेख करते हुए कहा था कि 26 नवंबर, 2008 को मुंबई में पाक से आए आतंकवादियों ने हम पर आतंकी हमला किया था। सारे सबूत पाकिस्तान में बैठे आतंक के सरगनाओं की तरफ इशारा कर रहे थे। किन्तु भारत ने क्या किया, पाकिस्तान को कैसे जवाब दिया? हमारे जवानों ने उन्हें घर में घुसकर मारा है।

खबरें और भी:-

अब भी खौफ में है पाकिस्तान, कई हवाई अड्डों को किया बंद

रविश कुमार ने पाक पर लगाए इलज़ाम, कहा जैश को बचा रहा पड़ोसी मुल्क

अल्पेश ठाकोर का बड़ा ऐलान, कहा- नहीं थामूंगा भाजपा का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -