जगन मोहन रेड्डी से मिले राजनाथ सिंह, अवसंरचना परियोजनाओं की समीक्षा की
जगन मोहन रेड्डी से मिले राजनाथ सिंह, अवसंरचना परियोजनाओं की समीक्षा की
Share:

विशाखापट्टनम: मोदी सरकार 2.0 में रक्षा मंत्रालय का पदभार संभाल रहे राजनाथ सिंह और आंध्र प्रदेश के सीएम वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी ने इंडियन नेवी के पूर्वी नौसैनिक कमान (ईएनसी) में चल रही अवसंरचना परियोजनाओं और प्रस्तावों की समीक्षा की. सरकार द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति के मुताबिक, सिंह विशेष विमान से शनिवार को यहां पहुंचे और सीएम, राज्य एवं जिला प्रशासन के सदस्यों के साथ बैठक ली.

विज्ञप्ति के अनुसार उन्होंने अवसंरचना परियोजनाओं में प्रगति की समीक्षा की. केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने नौसैनिकों को निर्देश दिया कि वे नौसेना की परियोजनाओं में तेजी लाने में सहायता प्रदान करें और असैन्य-सैन्य सहयोग भी बनाए रखें. पूर्वी नौसैनिक कमान में नौसैनिकों के साथ रात्रि भोजन के बाद रेड्डी शनिवार को विजयवाड़ा वापस लौट गए.

विज्ञप्ति के अनुसार, इस यात्रा के दौरान सिंह को पूर्वी नौसैनिक कमान से संबंधित तमाम बातों से अवगत कराया गया. जानकारी के लिए आपको बता दें कि, रक्षा मंत्री का पदभार संभालने के बाद राजनाथ सिंह ने सबसे पहले सियाचिन का दौरा किया था। जहां उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की थी और कहा कि हमारे जवानों ने सियाचिन ग्लेशियर पर अदम्य साहस प्रदर्शित किया। आपको बात दें कि पिछली मोदी सरकार में राजनाथ सिंह ने गृह मंत्रालय का कार्यभार संभाला था।

डॉक्टर की सलाह ना मानने से बिगड़ी लालू की तबियत, रिम्स में लगा समर्थकों का जमावड़ा

मध्य प्रदेश को जल्द मिलेगा नया कांग्रेस अध्यक्ष, हाईकमान से मिलेंगे कमलनाथ

आज़म खान ने फिर उगला ज़हर, बिना नाम लिए जयाप्रदा पर की बेहद भद्दी टिप्पणी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -