डॉक्टर की सलाह ना मानने से बिगड़ी लालू की तबियत, रिम्स में लगा समर्थकों का जमावड़ा
डॉक्टर की सलाह ना मानने से बिगड़ी लालू की तबियत, रिम्स में लगा समर्थकों का जमावड़ा
Share:

रांची: बीते दिनों डॉक्टर ने लालू प्रसाद यादव को दिन में एक आम खाने की अनुमति दी थी, किन्तु अब बढ़ते शुगर लेवल के कारण डॉक्टर्स ने लालू यादव को आम खाने से परहेज करने के लिए कहा है. हालांकि उन्हें जामुन खाने की हिदायत दी गई है क्योंकि ये उनके लिए लाभकारी है. बात दें कि ज्यादा शुगर लेवल रहने पर कद्दू का जूस शुगर लेवल कम करने का इलाज माना जाता है, इसलिए लालू यादव के समर्थन कद्दू लेकर पहुंच रहे हैं.

लालू यादव के समर्थक बढ़ते शुगर लेवल के कारण से डॉक्टर्स ने लालू यादव को आम खाने से परहेज किया है. डॉक्टर बताते हैं कि लालू प्रसाद यादव को आम बेहद पसंद है इसलिए वो अधिक आम खा रहे थे और शुगर लेवल बढ़ रहा था. इसी के मद्देनज़र एक से अधिक आम न खाने की हिदायत दी गई है.  शुगर के मरीज के लिए जामुन लाभकारी होता इसीलिए डॉक्टर ने कहा है कि लालू यादव को फल में जामुन खाने की अनुमति है.

वहीं, बिहार के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू यादव की चिंता लालू के समर्थकों में बहुत देखने को मिलती है. उनके समर्थक आरजेडी अध्यक्ष के पसंद नापसंद का भी समर्थक खूब ध्यान रखते हैं. आज लालू यादव के कई समर्थक उनके पसंद की चीजें लेकर अस्पताल पहुंच रहे हैं. 

आज़म खान ने फिर उगला ज़हर, बिना नाम लिए जयाप्रदा पर की बेहद भद्दी टिप्पणी

पीएम मोदी ने की मन की बात, लोकसभा चुनाव के लिए जनता को दी बधाई

प्रियंका वाड्रा के ट्वीट पर सीएम योगी का पलटवार, कहा - ये हार की हताशा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -