रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की सख्त चेतावनी, कहा- जो भारत को परेशान करेगा, उसे चैन से नहीं बैठने देंगे
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की सख्त चेतावनी, कहा- जो भारत को परेशान करेगा, उसे चैन से नहीं बैठने देंगे
Share:

कोच्ची: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शुक्रवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के आतंकवादियों द्वारा भारत के समुद्री रास्तों और तटों का उपयोग आतंकवादी हमलों के लिए किए जाने से इंकार नहीं किया जा सकता, किन्तु हम तटीय और समुद्री रक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं। केरल के कोल्लम में माता अमृतानंदमयी देवी के 66वें जन्मदिन के उपलक्ष्य पर आयोजित किए गए कार्यक्रम में सिंह ने कहा कि भारत उन्हें चैन से रहने नहीं देगा, जो उसे परेशान करेंगे।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पुलवामा हमले के बाद एयरफोर्स द्वारा बालाकोट में आतंकवादियों को निशाना बनाकर किए गए हमले का हवाला दे रहे थे। उन्होंने कहा है कि हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते हैं कि, हमारे पड़ोसी मुल्क के आतंकी हमारे तटों पर बड़े हमले कर सकते हैं। जो कि कच्छ से केरल तक फैला हुआ है। एक रक्षा मंत्री के तौर पर मैं यह भरोसा दिलाना चाहता हूं कि हमारे देश की समुद्री रक्षा पूरी तरह से मजबूत है। राजनाथ सिंह ने कह कि हम तटीय और समुद्री रक्षा के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं।

पुलवामा हमले के संबंध में उन्होंने कहा है कि हमारे देश का कोई भी नागरिक हमारे सैनिकों द्वारा दिए गए बलिदान को नहीं भूल सकता है। सिंह ने कहा कि आप जानते हैं कि पुलवामा अटैक के कुछ दिन बाद, हमारी एयरफोर्स ने पाकिस्तान के बालाकोट में हमले किए। हम किसी को परेशान नहीं करते हैं, किन्तु यदि कोई हमें परेशान नहीं करे तो हम उन्हें चैन से नहीं बैठने देंगे।''

बाबरी विध्वंस मामला: कल्याण सिंह के खिलाफ तय हुए आरोप, लेकिन अदालत ने दे दी जमानत

ईडी के दफ्तर नहीं जाएंगे शरद पवार, कहा- जनता की समस्या को देखकर बदला फैसला

मनी लॉन्डरिंग मामला: शरद पवार से समर्थन में उतरे राहुल गाँधी, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -