ईडी के दफ्तर नहीं जाएंगे शरद पवार, कहा- जनता की समस्या को देखकर बदला फैसला
ईडी के दफ्तर नहीं जाएंगे शरद पवार, कहा- जनता की समस्या को देखकर बदला फैसला
Share:

मुंबई: नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार आज यानी शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालय नहीं जाएंगे. पवार ने कहा कि जनता की परेशानी को देखते हुए मैंने अपना निर्णय बदल लिया है. मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय बार्वे ने स्वयं, शरद पवार के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की थी. इसके बाद पवार ने मीडिया के सामने आकर अपना फैसला बदलने की घोषणा की.

बैंक घोटाले में मामला दर्ज होने के बाद पवार ने आज (शुक्रवार) को ईडी के कार्यालय जाने का फैसला किया था. हालांकि, ईडी की तरफ से उन्हें पेशी का नोटिस नहीं दिया गया था. इससे काफी असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. साथ ही महाराष्ट्र प्रशासन के समक्ष भी एक चुनौती खड़ी हो गई थी. शरद पवार ने कहा कि, "मैं नहीं चाहता हूं कि कानून-व्यवस्था बिगड़े, इसलिए मैंने ईडी कार्यालय नहीं जाने का फैसला किया है. कोऑपरेटिव बैंक घोटाले से मेरा कोई वास्ता नहीं है. ईडी इस केस में सरकार के आदेश का पालन कर रहा है, लेकिन सारी विपक्षी पार्टियां मेरे साथ हैं.'

आपको बता दें कि इससे पहले शरद पवार के ऐलान को देखते हुए शहर के 7 थाना क्षेत्रों में धारा 144 लागू कर दी गई थी. इसके साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम भी किए गए थे. शरद पवार ने कहा था कि वह बिना किसी समन के शुक्रवार दोपहर 2 बजे के लगभग ईडी दफ्तर पहुंचेंगे.

मनी लॉन्डरिंग मामला: शरद पवार से समर्थन में उतरे राहुल गाँधी, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

कंदील बलोच हत्याकांड: तीन साल बाद अदालत ने सुनाया फैसला, दोषियों को मिली ये कठोर सजा

राज्यसभा उपचुनाव: दो रिक्त सीटों के लिए आज से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -