पेट्रोल-डीजल की घटती कीमतों को लेकर राजनाथ सिंह ने कही ये बात
पेट्रोल-डीजल की घटती कीमतों को लेकर राजनाथ सिंह ने कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क कम करने के केंद्र के फैसले के लिए बुधवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि इसका भारत की अर्थव्यवस्था पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। रक्षा मंत्री ने ट्विटर पर एक नोट साझा करते हुए कहा, "दिवाली की पूर्व संध्या पर, केंद्र सरकार ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में, डीजल और पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क में रुपये की कमी करके आम जनता को बड़ी राहत दी है। क्रमशः 10 और 5 रुपये। मैं इस फैसले का तहे दिल से स्वागत करता हूं।'

यह फैसला अर्थव्यवस्था के लिए भी फायदेमंद होगा। उन्होंने कहा, "जनहित में इस तरह का साहसिक निर्णय लेने के लिए प्रधानमंत्री मोदी का हृदय से आभार।"

केंद्र ने बुधवार को पेट्रोल और डीजल पर उत्पाद शुल्क कम कर दिया, जिससे दो पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में कमी लाने का एक महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया, जो कि बढ़ रहे थे। दिवाली की पूर्व संध्या पर उपभोक्ताओं को राहत मिली। वित्त मंत्रालय ने घोषणा की कि पेट्रोल पर उत्पाद शुल्क में 5 रुपये और डीजल पर उत्पाद शुल्क में 10 रुपये की कमी की जाएगी, गुरुवार को बदलाव प्रभावी होंगे।

दिवाली पर पीएम मोदी ने दी देशवासियों को बधाई

आर्यन खान के लिए शाहरुख़ को राहुल गांधी ने लिखा पत्र, जानिए क्या कहा?

दिवाली पर लोगों को रेलवे का बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -