दिवाली पर पीएम मोदी ने दी देशवासियों को बधाई
दिवाली पर पीएम मोदी ने दी देशवासियों को बधाई
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को दिवाली के मौके पर लोगों को बधाई दी. उन्होंने कहा, दीपावली के पावन अवसर पर मेरे देशवासियों को बधाई। मैं इस रोशनी के त्योहार के दौरान आपके सुख, समृद्धि और सौभाग्य की कामना करता हूं। प्रधानमंत्री भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे, जैसा कि उन्होंने 2014 में पदभार ग्रहण करने के बाद से किया है। पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नौशेरा सेक्टर के अग्रिम क्षेत्र का दौरा करेंगे, जहां वह जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे। 

प्रधानमंत्री भारतीय सेना के जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे, जैसा कि उन्होंने 2014 में पदभार ग्रहण करने के बाद से किया है। पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के राजौरी में नौशेरा सेक्टर के अग्रिम क्षेत्र का दौरा करेंगे, जहां वह जवानों के साथ दिवाली मनाएंगे। इस बीच, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने भीड़ को बधाई दी और उन्हें इस विशेष दिन पर एक दूसरे के साथ अपना सौभाग्य और खुशी साझा करने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि दिवाली बुराई पर अच्छाई और अंधकार पर प्रकाश की जीत का प्रतीक है।

वही आज दिवाली के मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी बधाई दी है। उन्होंने लिखा है- “सभी को ‘दिवाली की शुभकामनाएं’। प्रकाश और खुशियों का यह महान त्योहार सभी के जीवन को नई ऊर्जा, प्रकाश, स्वास्थ्य और समृद्धि से रोशन करे।” बात करें प्रधानमंत्री के बारे में तो साल 2020 में उन्होंने राजस्थान सीमा पर लोंगेवाला पोस्ट पर जवानों संग दीपावली मनाई थी। वहीं, साल 2019 में नरेंद्र मोदी ने एलओसी पर सैनिकों के साथ दिवाली मनाने के लिए जम्मू और कश्मीर के राजौरी जिले का दौरा किया।

दिवाली पर लोगों को रेलवे का बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

प्रधानमंत्री मोदी से लेकर अमित शाह तक ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

दिवाली पर पटाखे प्रतिबंध करने की बात करने वालों पर भड़की कंगना रनौत, बोली- बचपन में उन्हें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -