अपनी इस फिल्म के लिए राजकुमार राव ने बढ़ाया 11 किलो वजन
अपनी इस फिल्म के लिए राजकुमार राव ने बढ़ाया 11 किलो वजन
Share:

बॉलीवुड में अपनी हर फिल्मो में अलग-अलग किरदार निभाने वाले एक्टर राजकुमार राव ने अपनी आगामी फिल्म के लिए 11 किलो तक का वजन बढ़ा लिया है. फिल्मो में कलाकरो को अलग-अलग किरदार निभाने के लिए अपने वजन और बॉडी के साथ एक्सपेरिमेंट करने पड़ते है. इसलिए ही राजकुमार ने भी अपनी आने वाली फिल्म की डिमांड को देखते हुए 11 किलो वजन बढ़ा लिया है.

दरअसल नेताजी सुभाषचंद्र बोस पर बन रही वेब सीरीज के लिए राजकुमार राव ने लगभग 11 किलो का वजन बढ़ाया है. वजन बढ़ाने के लिए राजकुमार ने जो मन में आया वह खाया. उन्होंने मोटे होने वाली सभी चीजों का सेवन किया है. राजकुमार राव एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं जो किरदार को परदे पर प्रस्तुत करने के लिए ऐसा करने से नहीं डरते.

अपने वजन को लेकर राजकुमार ने कहा कि, 'मेरा खाने का चार्ट यही था कि जो भी मीठा, पिज्जा, पराठा या बिरयानी ज्यादा घी या मक्खन के साथ खाना. एक अभिनेता के तौर पर हम हमेशा एक प्रकार की डाइट पर होते हैं लेकिन यह उनमें से एक मौका था जिसमें मैं कुछ भी खा-पी सकता था. मैंने इसके लिए ढेर सारी मिठाइयां, पिज्जा बिरयानी और पराठा खाये जिसमें से मिठाइयां ज्यादा खाई. मैं एक अलग व्यक्ति वाली भावना महसूस करना चाहता था.'

आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म फन्ने खान में राजकुमार राव नजर आने वाले है. राजकुमार इस बात से बेहद खुश हैं. वैसे उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म बरेली की बर्फी में उनके किरदार की सबसे अधिक तारीफ़ हो रही है. जल्द ही उनकी फिल्म न्यूटन भी रिलीज़ होने जा रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हेजल के माँ बनने पर युवराज ने कहा, नहीं नहीं अभी नहीं थोड़ा करो इंतजार....

'सिमरन' के डायरेक्टर से भी उलझ चुकी है 'रिवॉल्वर रानी'

अब इस टेनिस स्टार पर जल्द ही बनने वाली है बायोपिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -