'सिमरन' के डायरेक्टर से भी उलझ चुकी है 'रिवॉल्वर रानी'
'सिमरन' के डायरेक्टर से भी उलझ चुकी है 'रिवॉल्वर रानी'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री बोले तो हमारी कंगना रनौत जो के अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' में खासा व्यस्त है. बता दे की पूर्व मे हमे इस फिल्म के बारे में यह भी पता चला है की इस फिल्म की शूटिंग जो पूर्व में ही खल्लास हो गई है. अभिनेत्री कंगना रनौत जिनकी जल्द ही आगामी 'सिमरन' के चर्चे चल रहे है. वैसे भी कंगना रनौत की फिल्म 'सिमरन' का पूर्व में एक शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसको सभी ने खासा पसंद भी किया था. फिल्म के इस ट्रेलर में हमे कंगना रनौत का क्यूट और अल्हड़ अंदाज देखने को मिला था. इसमें कोई शक नहीं है कि कंगना रनौत इस फिल्म से एक बार धमाका करने को तैयार हैं.

भले ही कंगना की पिछली फिल्म रंगून बॉक्स ऑफस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन सिमरन के ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इस बार कंगना फिर से छा जाने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट कर रहे हैं जो इस साल 15 सितंबर को रिलीज़ हो रही है. दरअसल, कंगना की जब पहली फिल्म 'गैंगस्टर' आयी थी, उस फिल्म में भी कंंगना का नाम सिमरन ही था.

अब इस फिल्म से जुड़ा एक और विवाद सामने आ रहा है. एक वेबसाइट के मुताबिक  फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना का हंसल मेहता से विवाद हुआ था. विवाद इतना गहरा गया था कि हंसल फिल्म छोड़कर चले गए थे. इस दौरान कंगना के निर्देशन में फिल्म का एक हिस्सा शूट हुआ. रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने हंसल को स्पाइनलेस डायरेक्टर तक कहा था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिरन शिकार केस की अंतिम बहस शुरू, अब बढ़ सकती है सलमान की मुश्किलें

श्रद्धा की खातिरदारी में प्रभास ने किया स्पेशल लंच का इंतज़ाम

अब तापसी पन्नू भी हुई ट्रोलिंग का शिकार...

NFAI से भारत समेत कई विदेशी फिल्मो के 9200 ओरिजिनल प्रिंट हुए गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -